Ghaziabad Rape Case: नाबालिग से रेप के बाद गाजियाबाद में बवाल, लोगों ने आरोपी की दुकान में की तोड़फोड़, ई-रिक्शा में लगाई आग

एसीपी ने कहा कि पड़ोस में कबाड़ का काम करने वाले आरोपी ने लड़की के साथ बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई.
Ghaziabad Rape Case

Ghaziabad Rape Case

Ghaziabad Rape Case: गाजियाबाद में नाबालिग लड़की के साथ उसके घर में ही एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. यूपी पुलिस ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है. पीड़िता के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है. दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, 28 अगस्त को शाम करीब 6:00 बजे, बिजली गुल होने पर कम से कम 3-4 लोग पिछले दरवाजे से लड़की के घर में घुस आए.\

कबाड़ का काम करता है आरोपी

एसीपी ने कहा कि पड़ोस में कबाड़ का काम करने वाले आरोपी ने लड़की के साथ बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है गाजियाबाद के एडिशनल कमिश्नर दिनेश कुमार पी ने बताया, “कल शिकायत मिली थी, इस संबंध में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आज पीड़िता के परिवार का कहना है कि इस अपराध में और भी लोग शामिल हो सकते हैं, हम उस एंगल से भी जांच कर रहे हैं. लड़की का मेडिकल कराया गया है और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.”

यह भी पढ़ें: ‘शिवलिंग पर बैठा बिच्छू’ बयान को लेकर शशि थरूर को दिल्ली HC से लगा झटका, पीएम मोदी से की थी तुलना

स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

दूसरी ओर खबर फैलते ही स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. इलाके में कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया है. पुलिन ने लोगों से शांत होने की अपील की है. स्थानीय लोगों ने मांग की है कि आरोपियों को फांसी दी जाए. स्थानीय लोगों ने मीडिया को बताया कि प्रदर्शनकारियों ने एक ई-रिक्शा में आग लगा दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया.

ज़रूर पढ़ें