UP News: सपा MLC गुड्डू जमाली समेत 25 पर FIR दर्ज, काफिले में स्टंटबाजी और नारेबाजी का VIDEO हुआ था वायरल

UP  News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के MLC शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के काफिले में स्टंटबाजी का मामला सामने आया था. वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है.
UP News

गुड्डू जमाली समेत 25 लोगों पर एमवी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज

UP  News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के MLC शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के काफिले में स्टंटबाजी का मामला सामने आया था. वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. आजमगढ़ पुलिस ने गुड्डू जमाली समेत 25 लोगों पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. इसके बाद अब स्टंटबाजी में शामिल वाहनों को सीज करने की कार्रवाई की जा रही है.

हाल ही में मायावती की बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर गुड्डू जमाली सपा में शामिल हुए हैं. इसके बाद पार्टी ने उन्हें MLC बनाया है. बीते दिनों MLC बनाने के बाद आजमगढ़ में उनका स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था.  इस दौरान उनके काफिले में शामिल समर्थकों ने कार से स्टंट किया और यातायात नियमों का उल्लंघन भी किया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: ECI की बड़ी कार्रवाई, यूपी समेत 6 राज्यों के गृह सचिव और बंगाल के DGP को हटाया

आजमगढ़ पुलिस ने शुरू की कार्रवाई 

इस घटना से जुड़े वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मोटर वाहन अधिनियम के उल्लंघन में सपा नेता गुड्डू जमाली, अब्दुल्ला और नोमान अहमद सहित 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही गाड़ियों की सीज करने की दिशा में कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

कार से बाहर लटके दिखे लोग

सपा एमएलसी के काफिला से जुड़ा वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें यह देखा जा सकता है कि कैसे बीच सड़क में गुड्डू जमाली की गाड़ियों का काफिला निकल रहा है. वीडियो में यह भी दिख रहा है कि कई गाड़ियों में बड़े-बड़े झंडे लगे हैं. इसके अलावा कुछ लोग कार के शीशे खोल बाहर लटके हुए हैं. नारेबाजी और झंडे लहराए जा रहे हैं. काफिले के चलते सड़क पर जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी.

एसपी सीटी ने दी मामले की जानकारी 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सिटी शैलेंद्र लाल ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें गाड़ियों का काफिला जा रहा है. इसमें कुछ व्यक्ति खिड़की से गाड़ी के बाहर हैं, हाथ हिला रहे हैं. इस स्टंटबाजी की जांच इंस्पेक्टर कोतवाली को सौंपी गई है. इसपर नियमानुसार दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

ज़रूर पढ़ें