अदब और तहजीब की नगरी लखनऊ में दिनदहाड़े बाइक सवार कपल से छेड़खानी, वायरल हो रहा है VIDEO

दरअसल, लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यहां एक कपल को बारिश के पानी में कुछ इस कदर परेशान किया जाता है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे. इस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज देना चाहिए.
Viral Video

Viral Video

Viral Video: इंटरनेट का दौर है. आज कल सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है. कई बार हम वायरल वीडियो को देखकर हैरान होते हैं तो कई बार हमें गुस्सा भी आता है. इंटरनेट पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. आप सोच भी नहीं सकते हैं कि अदब और तहजीब की नगरी लखनऊ के लोग आजकल कितनी गिरी हुई हरकतें करने लगे हैं.

कपल को परेशान कर रहे हैं लोग

दरअसल, लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यहां एक कपल को बारिश के पानी में कुछ इस कदर परेशान किया जाता है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे. इस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज देना चाहिए. दरअसल, बुधवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ताज होटल पुल के नीचे एक घटना घटी. किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया. अब वो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार कपल के ऊपर लोग पानी फेंक रहे हैं. बारिश के बीच घुटनों तक पानी भरा हुआ है.

महिला को गलत तरीके से छूते लोग

इस छोटी क्लिप में एक व्यक्ति को महिला को गलत तरीके से छूते हुए भी दिखाया गया है. कई पुरुषों को पीछे से बाइक खींचते हुए देखा जा सकता है, जिससे बाइक सवार पुरुष और महिला पानी से भरी सड़क पर गिर जाते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस भीड़ को तितर-बितर करने में कामयाब रही और उत्पीड़न में शामिल लोगों की पहचान करने में जुटी है. वहीं अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन सामने आए हैं. लोगों ने कहा, “यह उपद्रव लखनऊ की संस्कृति का हिस्सा नहीं है…! वीडियो देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि योगी राज में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं. वीडियो वायरल हो गया है, अब शायद बाबा की पुलिस कुछ कार्रवाई करे…!”

यह भी पढ़ें: क्या PM पर कार्रवाई कर सकती है संसद? जानिए क्या है विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव, चन्नी ने ओम बिड़ला से की है शिकायत

बताते चलें कि बुधवार को भारी बारिश के कारण विधानसभा भवन के कुछ हिस्सों में पानी भर गया, जहां राज्य विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है. विधानसभा के अलावा, राज्य की राजधानी के कई अन्य इलाकों में भारी बारिश के कारण लगभग दो घंटे तक जलभराव रहा. समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना करते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश विधानसभा को बजट की सबसे अधिक आवश्यकता है. अगर मूसलाधार बारिश के बाद यह स्थिति है, तो राज्य का बाकी हिस्सा भगवान की दया पर है.”

ज़रूर पढ़ें