Lok Sabha Election 2024: मैनपुरी में बहू Vs बहू? डिंपल के खिलाफ अपर्णा के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज

Lok Sabha Election 2024: इलेक्शन कमीशन द्वारा लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इसके बाद से सियासी दल काफी सक्रिय हो गई हैं. इसी कड़ी में अपर्णा यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है.
Lok Sabha Election 2024

डिंपल यादव के खिलाफ मैनपुरी से चुनाव लड़ सकती हैं अपर्णा यादव!

Lok Sabha Election 2024: इलेक्शन कमीशन द्वारा लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इसके बाद से सियासी दल काफी सक्रिय हो गई हैं. इसी कड़ी में अपर्णा यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. जिसके बाद से ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि अपर्णा आगामी लोकसभा चुनाव में मैनपुरी से लड़ सकती हैं. इन्हीं कयासों के बीच सपा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डिंपल यादव ने इन दिनों अपने निर्वाचित क्षेत्र मैनपुरी में एक्टिव हैं. यहां जब पत्रकारों ने उनसे अपर्णा यादव और सीएम योगी आदित्यानाथ की मुलाकात के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि,”मुझे इस बात का संज्ञान नहीं है. क्योंकि मैं अभी क्षेत्र में हूं और वो पहले भी मिलीं हैं कई बार और अब भी मिल रही है तो इसमें कोई रोक टोक तो नहीं हैं. कोई भी किसी से भी मिल सकता है.”

ये भी पढ़ें- Krishna Janmabhoomi Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, मस्जिद कमिटी की याचिका खारिज, जानें पूरा मामला

“मजबूती के साथ सपा चुनाव लड़ रही है”

इसके अलावा जब सपा सांसद से पूछा गया कि क्या बीजेपी इस बार अपर्णा यादव को मैनपुरी सीट से उम्मीदवार बना सकती है. इस सवाल के जवाब में डिंपल यादन ने कहा, “मुझे लगता है कि सपा बहुत मजबूती के साथ मैनपुरी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है और हमें लोगों का प्यार और साथ मिल रहा है.”

ईवीएम को लेकर डिंपल यादव ने क्या कहा?

इस दौरान डिंपल यादव ने राहुल गांधी के ईवीएम को लेकर दिए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि ईवीएम को लेकर लोगों के बीच कंफ्यूजन बना हुआ है. लोग कई बार यह शिकायत करते हैं कि हमने वोट तो इस पार्टी को दिया लेकिन हमारा वोट निकला नहीं है. तो इस तरह की बातें साफ होनी चाहिए. भले ही ईवीएम सही हो तो भी लोग चाहते हैं कि बैलेट पेपर से ही चुनाव हो. दुनिया भर में बैलेट पेपर ही चुनाव हो रहा है.

यादव परिवार के बीच सियासी लड़ाई!

बताते चलें कि इससे पहले अपर्णा यादव ने दिल्ली में बीजेपी के महामंत्री सुनील बंसल से भी मुलाकात की थी. अब वो सीएम योगी से मिली है. ऐसे में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी उन्हें मैनपुरी से डिंपल यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार सकती है. अगर ऐसा होता है तो मैनपुरी में यादव परिवार से देवरानी (अपर्णा यादव) और जेठानी (डिंपल यादव) के बीच मुकाबला हो सकता है.

ज़रूर पढ़ें