Lok Sabha Election 2024: ‘ऐ मुसलमानों…वोटिंग से पहले अतीक,-मुख्तार और शहाबुद्दीन को याद करना’, अखिलेश के मंच से सपा नेता का विवादित बयान

Lok Sabha Election 2024:  संभल-मुरादाबाद क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा थी. सपा मुखिया यहां संभल से गठबंधन प्रत्याशी जिया उर रहमान बर्क के लिए जनसभा करने के लिए आए थे.
Lok Sabha Election 2024

अखिलेश के मंच से सपा नेता का विवादित बयान

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सोमवार को संभल-मुरादाबाद क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा थी. यहां वह संभल से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जिया उर रहमान बर्क के लिए जनसभा करने के लिए आए थे. इसी बीच मुरादाबाद जिले के सपा उपाध्यक्ष हाजी मोहम्मद उस्मान ने मंच से माइक संभाला और अपना भाषण देने लगे. इस दौरान हाजी मोहम्मद उस्मान ने जो कहा, वह अब भारी विवादों में आ गया है.

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हाजी मोहम्मद उस्मान ने कहा कि इस बार मुसलमानों को अतीक अहमद, अशरफ, मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन को याद करते हुए मतदान करना है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को आजम खान के ऊपर हुए जुल्म को याद करते हुए वोटिंग करनी है. बता दें कि अब उनका ये बयान वायरल हो गया है और काफी विवादों में आ गया है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, एमपी के CM मोहन यादव रहे मौजूद; बोले- बहन की प्रचंड मतों से विजय सुनिश्चित

“मुसलमानों को डराने वाले को याद रखना”

आपको बता दें कि संभल लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में मतदान होना है. यहां सपा ने जिया उर रहमान बर्क को चुनावी मैदान में उतारा है. संभल की सीट सपा का गढ़ रही है. मगर अब यहां उसे भाजपा से टक्कर मिलने लगी है. इसी बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव जिया उर रहमान बर्क के समर्थन में रैली करने पहुंचे. मगर उनके रैली में पहुंचने से पहले ही सपा नेताओं ने मंच से जो-जो विवादित और भड़काऊ बयान दिए, वह वायरल हो गए और चर्चाओं में भी आ गए.

मुरादाबाद से सपा जिला उपाध्यक्ष हाजी मोहम्मद ने इस दौरान मुसलमानों को अतीक, अशरफ और मुख्तार याद दिलाए. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को डराने और भड़काने वालो को याद करते हुए वोट करना है. इस बार लोकसभा चुनाव में शहाबुद्दीन, अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, मुख्तार अंसारी को याद करते हुए मतदान करना है.

“पुलवामा को याद करके वोट करना”

इस दौरान हाजी मोहम्मद ने आजम खान का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि ऐ मुसलमानों आजम खान के ऊपर जो जुल्म हुए हैं, उन जुल्मों को याद करके आप सभी को वोट करना है. कबर पर मिट्टी डालने के लिए परमिशन मांगने वालों को याद करके वोट करना है, पुलवामा करवाकर सत्ता बचाने वालों को याद करके वोट करना है.

ज़रूर पढ़ें