Lok Sabha Election: मेनका गांधी के प्रचार में जुटे बेटे वरुण, बोले- सुल्तानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया हूं

Lok Sabha Election: वरुण गांधी ने चुनावी सभा के दौरान मंच से अपना मोबाइल नंबर अनाउंस किया और लोगों से कहा कि जब भी जरूरत हो कॉल कीजिए.

वरुण गांधी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के छठे चरण से पहले वरुण गांधी ने गुरुवार को भाजपा के लिए सुल्तानपुर में प्रचार किया है. इस दौरान उन्होंने अपनी मां और भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी को लेकर बड़ा बयान भी दिया है.

वरुण गांधी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “देश में केवल एक निर्वाचन क्षेत्र है जहां के लोग अपने सांसद को ‘सांसद’ नहीं बल्कि ‘मां’ कहते हैं. मैं यहां सिर्फ अपनी मां के लिए नहीं बल्कि सुल्तानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया हूं.” इस दौरान उन्होंने मंच से अपना मोबाइल नंबर भी अनाउंस किया और लोगों से कहा कि जब भी जरूरत हो कॉल कीजिए. बता दें कि पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरुण ने भाजपा से दूरी बना ली थी.

मेनका गांधी ने वरुण को लेकर कही ये बात

सुल्तानपुर सीट से भाजपा सांसद और उम्मीदवार मेनका गांधी ने जनता से खास अपील की है. उन्होंने कहा, “मैं मतदाताओं से कहूंगी कि वे अपने फायदे के बारे में सोचकर वोट करें. उन्हें सोचना चाहिए कि कौन सा सांसद उनकी मदद कर सकता है और फिर वोट करें.” वहीं, वरुण गांधी को लेकर मेनका ने कहा, “वह आज 15-20 चुनावी सभाएं करेंगे, जिससे निश्चित रूप से अभियान को बढ़ावा मिलेगा.”

ये भी पढ़ेंः “मोदी फिर बनेंगे पीएम, इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ”, यूपी में विपक्ष पर बरसे शाह

2019 में मेनका गांधी को मिली थी कड़ी टक्कर

मेनका गांधी को पिछले लोकसभा चुनाव में सुल्तानपुर सीट पर कड़ी फाइट मिली थी. बाहुबली नेता चंद्रभद्र सिंह ने बसपा के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ा था. इस दौरान मेनका गांधी को जहां 4 लाख 59 हजार 196 वोट मिले थे, वहीं चंद्रभद्र सिंह को 4 लाख 44 हजार 670 वोट मिले थे.

छठे चरण में इन सीटों पर होगी वोटिंग?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को यूपी की 14 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, अम्बेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीर नगर, लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही शामिल हैं.

ज़रूर पढ़ें