“मोदी जैसा पीएम नहीं, योगी जैसा सीएम नहीं…”, Keshav Prasad Maurya ने अंदरूनी कलह के अटकलों पर लगाया अल्प विराम

लोकसभा चुनाव में यूपी में खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी में 'गठन बड़ा या सरकार' पर विवाद छिड़ गया था. केशव प्रसाद मौर्य ने यहां तक कह दिया था कि कोई भी सरकार संगठन से बड़ा नहीं है. संगठन बड़ा है, बड़ा था और बड़ा रहेगा.
Keshav Prasad Maurya

Keshav Prasad Maurya

Keshav Prasad Maurya on CM Yogi: उत्तर प्रदेश बीजेपी में अब सबकुछ ठीक होता दिख रहा है. दरअसल, शव प्रसाद मौर्य ने भरे मंच से सीएम योगी की तारीफ की है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि मोदी जी जैसा कोई PM नहीं और योगी जी जैसा कोई CM नहीं. पहले सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच अदावत की खबरें आती रही हैं. लोकसभा चुनाव में यूपी में खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी में ‘संगठन बड़ा या सरकार’ पर विवाद छिड़ गया था. केशव प्रसाद मौर्य ने यहां तक कह दिया था कि कोई भी सरकार संगठन से बड़ा नहीं है. संगठन बड़ा है, बड़ा था और बड़ा रहेगा.

मिर्जापुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे मौर्य

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पार्टी कार्यकर्याताओं को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘देश मे भी भाजपा की सरकार है और राज्य में भी. आप भी यह जानते और मानते है कि हमारी डबल इंजन की सरकार स्वतंत्र भारत के इतिहास में देश मे अच्छा कार्य कर रही है. देश मे पीएम मोदी जैसा कोई दूसरा नेता है और क्या देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री है.”

 

ज़रूर पढ़ें