“यूपी में कौन-कौन सी सीट कांग्रेस को दे रहे हैं?…”, OP Rajbhar ने ली Akhilesh Yadav की चुटकी

इंडिया गठबंधन का हाल बुरा है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में अलग चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. आम आदमी पार्टी ने भी ऐलान कर दिया है कि पंजाब में पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी.
OP Rajbhar

OP Rajbhar

OP Rajbhar On Akhilesh Yadav: यूपी में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच सबकुछ ठीक है. सपा की कांग्रेस से सीट शेयरिंग पर बातचीत हो गई है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस 80 में से 11 सीट पर चुनाव लड़ेगी. यह दावा खुद अखिलेश यादव ने किया है.अखिलेश यादव के इस ऐलान के बाद ओम प्रकाश राजभर ने तंज कसा है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि यह सब बिहार में हो रहे सियासी उठापठक का ही नतीजा है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव का एलान, कांग्रेस के साथ हुआ सीटों का बंटवारा, INDIA गठबंधन लड़ेगा चुनाव

घबराहट में हैं अखिलेश यादव- ओपी राजभर

सुभासपा के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि राजद और जदयू के अलग होने से अखिलेश यादव घबराहट में हैं. इसलिए बगैर कांग्रेस के लोगों से पूछे ही ट्वीट कर दिया है. ओपी राजभर ने आगे कहा कि अखिलेश यादव ने ये नहीं बताया कि कांग्रेस को कौन-कौन सी सीट दे रहे हैं. ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन को लुटेरा है. उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भटक रहे हैं.

वहीं इसे लेकर कांग्रेस के पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ सीट बंटवारे पर सकारात्मक और रचनात्मक वार्ता जारी है और फॉर्मूले पर फैसला होने के बाद जानकारी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले BJP ने नियुक्त किए 23 चुनाव प्रभारी, बैजयंत पांडा को UP और महेंद्र सिंह को MP की जिम्मेदारी

इंडिया के अलावा पीडीए का राग छेड़ रहे अखिलेश

बता दें कि इंडिया गठबंधन का हाल बुरा है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में अलग चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. आम आदमी पार्टी ने भी ऐलान कर दिया है कि पंजाब में पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी. बसपा प्रमुख मायावती ने भी इंडिया और एनडीए गठबंधन के मोर्चे में शामिल होने से इनकार कर दिया है. अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन में रहते हुए पीडीए का राग छेड़े हुए हैं. हालांकि, अब उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के साथ बातचीत हो गई है.

ज़रूर पढ़ें