Mukhtar Ansari की मौत पर सपा ने दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने घेरा

Mukhtar Ansari Death: यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात हॉर्ट अटैक से मौत हो गई. समाजवादी पार्टी ने पूर्व विधायक की मौत पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए श्रद्धांजलि दी.
Mukhtar Ansari, Mukhtar Ansari Post Mortem Report

माफिया मुख्तार अंसारी

Mukhtar Ansari Death: यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात हॉर्ट अटैक से मौत हो गई. समाजवादी पार्टी ने पूर्व विधायक की मौत पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए श्रद्धांजलि दी. पार्टी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा,”पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि!”

सपा की इस सोशल मीडिया पोस्ट पर अब लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी का माफिया डॉन को श्रद्धांजलि देना तमाम यूजर्स को रास नहीं आया, जबकि कुछ लोग उत्तर प्रदेश सरकार पर उंगली भी उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत पर पूर्व BJP विधायक अलका राय बोलीं- ‘हमें लगा कि आज का दिन होली का दिन है’

“अपराधियों के प्रति सपा का लगाव कभी कम नहीं होता”

एक एक्स यूजर ने लिखा, ”जिस अपराधी के खिलाफ 65 गंभीर मुकदमे दर्ज हैं, उसके लिए इतने प्यार भरे शब्द. यही है राजनीति. यही है लोकतंत्र.” वहीं, एक अन्य ने रिप्लाई में लिखा, ”बची खुची शर्म भी खत्म हो गई है क्या समाजवादी पार्टी के लोगों में… कोई दिक्कत नहीं. आप लोग ऐसी शर्म को खत्म करते रहो, जनता ऐसे ही धीरे धीरे आपकी पार्टी को हमेशा के लिए खत्म कर देगी.” लेकिन अपराधियों के प्रति सपा का लगाव कभी कम नहीं होता, चाहे अतीक हो या मुख़्तार .. निकरूष्ट प्राणी धरती पर सपाई ही हैं.

इसके अलावा, एक अन्य ने एक्स पर पोस्ट किया- ”भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं. स्वर्गीय कृष्णानंद राय जी की हत्या का न्याय हुआ.” दूसरे ने लिखा, ”शर्म कर लो सपाइयों जिस व्यक्ति के आतंक से मऊ, ग़ाज़ीपुर, बांदा इत्यादि क्षेत्र थर थर कांपते थे, ऐसे एक आतंकी को श्रद्धांजलि दे रहे हो, सिर्फ इसलिए कि इसकी विचारधारा के कुछ लोगो का वोट मिल जाएगा. शर्मनाक.”

बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह के ख़िलाफ़ गवाह

इसके विपरीत तमाम सपा समर्थकों ने भी प्रतिक्रियाएं दीं. एक सपा से जुड़े यूजर ने आरोप लगाते लिखा, ”आखिर सरकार अपने मंसूबों में कामयाब रही. अखिलेश यादव जी को सड़क पर आकर आर पार की लड़ाई लड़नी पड़ेगा ये क्रांति लाने का समय है.” वहीं दूसरे सपा समर्थक ने लिखा, ”उसरी चट्टी नरसंहार के आरोपी बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह के ख़िलाफ़ मुख़्तार अंसारी गवाह थे. जैसे कि उनके बड़े भाई लगातार आरोप लगा रहे. इनकी गवाही पर आरोपियों को सजा होनी थी, जिसके लिए इनकी हत्या की बार बार कोशिश की जा रही है. आज वो बातें सच दिखाई दे रही हैं.”

ज़रूर पढ़ें