UP News: ‘2017 से पहले थानों में लग जाते थे ताले’, आगरा में CM योगी का बड़ा बयान, बोले- अब अपराधी जेल जाने से भी डर रहे हैं

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश वो राज्य है जहां हर दूसरे दिन दंगा होता था, आज वही प्रदेश दंगे बर्दाश्त नहीं करता.

UP News

CM योगी (फोटो- सोशल मीडिया)

UP News: 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे. देश के सबसे बड़े सूबे यूपी में सात चरणों में वोट डाले जाएंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं. इस कड़ी में सीएम योगी बुधवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, “क्या सपा कांग्रेस सुरक्षा का माहौल दे पाते. भाजपा ने बेटी-व्यापारी को सुरक्षा देने का काम किया. ये बात फतेहपुर सीकरी से ज्यादा कौन जानता है.” उन्होंने आगे कहा, “2017 से पहले इसी क्षेत्र में सूर्य अस्त के बाद थानों में भी ताले लग जाते थे. सामान्य नागरिकों की क्या स्थिति रही होगी, किसी से छिपा नहीं है.”

ये भी पढ़ेंः मिल गई अपहरण की फर्जी कहानी वाली छात्रा काव्या, पिता से मांगी थी 30 लाख की फिरौती

‘अपराधी गले में तख्ती लटकाकर घूम रहे’

सीएम योगी ने कहा, “हमारी सरकार आने के बाद ज़ीरो टॉलरेंस की नीति से डर कर अपराधियों ने पहले तो एक युक्ति निकाली… ज्यादातर अपराधी अपनी जमानत तुड़वा कर जेल चले गए, लेकिन अब तो वो जेल जाने से भी डर रहे हैं, कह रहे हैं हमें जेल भी मत भेजो.” उन्होंने आगे कहा, “अपराधी अब तख्ती लटकाकर घूम रहे हैं और कह रहे हैं हमारी जान बख्श दो हम ठेला लगाकर जीवन जिएंगे.” सीएम योगी ने ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “यही उत्तर प्रदेश वो राज्य है जहां हर दूसरे दिन दंगा होता था, आज वही प्रदेश दंगे बर्दाश्त नहीं करता… ये उत्सव प्रदेश बन गया है, ये उत्सव प्रदेश मोदी की गारंटी में विश्वास करता है.”

ज़रूर पढ़ें