“अखिलेश यादव तो बीजेपी के साथ…”, Om Prakash Rajbhar के इस बयान से यूपी की सियासत में मचा हड़कंप!

यूपी की 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इससे पहले ही सुभासपा मुखिया ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी और सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया है.
Om Prakash Rajbhar News

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर

UP Politics: योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी भाजपा के साथ मिली हुई है और उसका सहयोग करती है. समाजवादी पार्टी परसो तक चिल्ला रही थी कि आरक्षण का मुद्दा लेकर आएंगे लेकिन सदन में आते-आते आरक्षण भूल गए और बिजली का मुद्दा आ गया?”

अडानी-अंबानी के घर रसगुल्ला खाने गए अखिलेश: राजभर

उन्होंने कहा, “सपा के लोग सदन चलाने में सहयोग कर रहे हैं.’अडानी-अंबानी’, जिसका नाम सपा और कांग्रेस के नेता लिया करते थे, उनके बेटे की शादी थी. लालू यादव अपने पूरे दल-बल के साथ वहां गए, अखिलेश यादव गए, ममता बनर्जी गईं. जिस अडानी-अंबानी का नाम लेकर चुनाव में पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा गया आज उसी के घर रसगुल्ला खाने चले गए?” अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले राजभर के इस बयान से राजनीति भूचाल आने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: बेसमेंट हादसे के जिम्मेदार अधिकारियों से होगी पूछताछ, दिल्ली पुलिस ने MCD को जारी किया नोटिस

अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं राजभर

बता दें कि यूपी की 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इससे पहले ही सुभासपा मुखिया ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी और सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा बीजेपी के साथ मिली है. उन्होंने अखिलेश यादव पर भी जोरदार निशाना साधा. अखिलेश यादव के मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने पर तंज कसा है.

बताते चलें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो और यूपी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर अगर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वो कभी धर्म को लेकर बयान देते हैं तो कभी जाति की बात करते हैं. हाल ही उन्होंने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया था.

ज़रूर पढ़ें