UP Politics: क्या मनोज सिन्हा ने गाजीपुर से दिलाया टिकट? जानिए पारसनाथ राय ने क्या दिया जवाब

UP Politics: पारसनाथ राय ने कहा कि मनोज सिन्हा अपनी संवैधानिक मर्यादाओं में बंधे हैं लेकिन उनका संबंध इतना है कि मैं जहां भी जा रहा हूं वहां उनके संबंधों का फायदा मुझे मिल रहा है.

पारसनाथ राय

UP Politics: लोकसभा चुनाव में सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच बहुचर्चित गाजीपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार पारसनाथ राय ने टिकट मिलने को लेकर बड़ा बयान दिया है. राय ने कहा कि उनका टिकट संघ की तरफ से हुआ है.

बता दें कि पारसनाथ राय को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का करीबी माना जाता है. विपक्ष लगातार दावा कर रही है कि सिन्हा ने ही गाजीपुर से पारसनाथ राय को टिकट दिलवाया. पिछले लोकसभा चुनाव में माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने मनोज सिन्हा को गाजीपुर सीट से पटखनी दी थी. इसके बाद वह जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल बना दिए गए.

क्या मनोज सिन्हा ने दिलाया टिकट?

पारसनाथ राय ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मनोज सिन्हा ने टिकट देने के लिए किसी से कुछ कहा है. उनका मुझे टिकट दिलाने में कोई योगदान रहा या नहीं यह मैं नहीं जानता.” एबीपी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में राय ने कहा,  “मैं संघ का स्वयंसेवक हूं, 12 वर्ष जिला कार्यवाह रहा, सह विभाग कार्यवाह रहा, विभाग कार्यवाह रहा और अब संपर्क प्रमुख विभाग का कार्यवाह रहा हूं… मुझे लगता है मेरा टिकट संघ की तरफ से हुआ है.”

ये भी पढ़ेंः दशाश्वमेध घाट पर PM Modi ने की पूजा-अर्चना, क्रूज पर हुए सवार, सामने आए प्रस्तावकों के नाम

मनोज सिन्हा का आया था कॉल

भाजपा उम्मीदवार ने बताया कि टिकट मिलने के बाद मनोज सिन्हा ने फोन करके पूछा कि क्या करेंगे कैसे करेंगे, तो हमने कहा बढ़िया से चुनाव लड़ेंगे. पारसनाथ राय ने कहा, “मनोज सिन्हा अपनी संवैधानिक मर्यादाओं में बंधे हैं लेकिन उनका संबंध इतना है कि मैं जहां भी जा रहा हूं वहां उनके संबंधों का फायदा मुझे मिल रहा है.”

ज़रूर पढ़ें