Atiq-Ashraf Murder: ‘मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम…’, आखिर क्या कहना चाहता था अशरफ, अतीक के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

Atiq-Ashraf murder: अशरफ के 'मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम(Guddu Muslim)...' अधूरे बयान पर जेल में बंद अतीक के बेटे अली ने पुलिस को बताया है कि अशरफ क्या कहने वाला था.
Atiq, Ashraf, Guddu Muslim

'मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम...', आखिर क्या कहना चाहता था अशरफ

Atiq Ahmed News: माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ(Ashraf) की सरेआम गोली मारकर की गई हत्या को एक साल से अधिक समय बीत चुका है. अब दोनों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. अतीक और अशरफ जब आखिरी बार मीडिया के सामने आए थे, तब अशरफ गुड्डू मुस्लिम को लेकर कुछ बड़ा बयान देने जा रहा था. इससे पहले की वह कुछ बोल पाता कि उससे पहले ही दोनों को गोली मार दी गई . इसके बाद बाद यह रहस्य ही रह गया था कि आखिर ‘मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम…’ के आगे अशरफ क्या खुलासा करने वाला था. अब इस बारे में जेल में बंद अतीक के बेटे अली(Ali Ahmed) ने पुलिस को बताया है कि अशरफ क्या कहने वाला था.

उमेश पाल का मर्डर करने के बाद दिल्ली पहुंचा असद

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अली ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि आखिर अशरफ उस दिन क्या बोलने वाला था. पूछताछ में अली ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम गद्दार था और गद्दारी की थी. उमेश पाल की हत्या के दौरान, असद को कार से बाहर नहीं आना था, लेकिन गुड्डू मुस्लिम(Guddu Muslim) ने उसकी ओर इशारा करके उसे गाड़ी से बाहर निकलवा लिया. उमेश पाल का मर्डर करने के बाद असद गुलाम के साथ दिल्ली पहुंच गया और वहां बाटला हाउस में रुका.

गुड्डू मुस्लिम से बदला लेने वाले थे अतीक के गुर्गे

इस मामले की खबर सिर्फ गुड्डू मुस्लिम को ही थी, कि गुड्डू मुस्लिम ने गद्दारी करते हुए और अपनी जान बचाने के लिए असद की लोकेशन का खुलासा कर दिया. इसका पता चलते ही असद और गुलाम वहां से फरार हो गए, लेकिन फिर झांसी में पुलिस ने दोनों का एनकाउंटर कर दिया. सूत्रों के मुताबिक, असद और गुलाम के मारे जाने वाले दिन अतीक और अशरफ को प्रयागराज की कोर्ट में पेश किया गया. उसी दौरान दोनों को गुड्डू मुस्लिम की गद्दारी की खबर मिली. इसके बाद अतीक के गुर्गे भी गुड्डू मुस्लिम से बदला लेने की फिराक में थे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: “अखिलेश यादव के तीन यार आज़म, अतीक और मुख्तार”, केशव प्रसाद मौर्य ने सपा को बताया गुंडों की फैक्ट्री

उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम फरार

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम अभी भी फरार है. पुलिस ने उस पर पांच लाख रुपए का इनाम भी रखा है. वहीं पिछले दिनों प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में स्थित उसके घर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके सारे सामान की कुर्की कर दी. इससे पहले उत्तर प्रदेश की पुलिस की ओर से अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी, अशरफ की पत्नी जैनब, पांच लाख का एक और इनामी शूटर साबिर के घर पर भी कुर्की की जा चुकी है.

ज़रूर पढ़ें