MP News: मैगी खाने वाले सावधान! जबलपुर में मैगी में निकले कीड़े, कंज्यूमर फोरम पहुंचा शख्स

MP News: यह पहला मामला नहीं है जबलपुर में कुछ दिनों पहले ही मोमोज बनाने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें मोमोज बनाने वाला व्यक्ति मैदे के आटे को पैरों से गूंथ रहा था.
Along with Maggi, insects also started boiling in water.

मैगी के साथ-साथ कीड़े भी पानी में उबलने लगे.

MP News: अगर आप मैगी खाने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है. जबलपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. जबलपुर के ग्रामीण क्षेत्र कटंगी में एक युवक ने मैगी खरीदी और जब घर जाकर उसे पानी में डाला तो वह दंग रह गया.

पानी में डाली मैगी तो बाहर निकलने लगे कीड़े

क्योंकि मैगी के साथ-साथ कीड़े भी उबलने लगे मैगी के अंदर कीड़े निकलने लगे. युवक ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.. जानकारी के मुताबिक कटंगी निवासी अंकित सेंगर ने एक दुकान से मैगी के कुछ पैकेट खरीदे थे घर जाकर जब मैगी बनाने शुरू की तो मैगी के अंदर कीड़े निकले. जिसे देखकर अंकित हैरान रह गया. अंकित ने वीडियो के साथ इसकी शिकायत कंज्यूमर फोरम में की है. और उम्मीद है कि जल्द ही कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें: केले की प्राकृतिक खेती ने बदल दी कृषक पूरनलाल की तकदीर, बुरहानपुर के बाद अब छिंदवाड़ा का केला हुआ मशहूर

कुछ दिन पहले ही मोमोज का वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दें कि, यह पहला मामला नहीं है जबलपुर में कुछ दिनों पहले ही मोमोज बनाने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें मोमोज बनाने वाला व्यक्ति मैदे के आटे को पैरों से गूंथ रहा था. इस वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने शिकायत भी की थी मैगी के अंदर कीड़े निकालने की घटना भी पहले भी कई बार सामने आ चुकी है लेकिन सवाल यही है कि आखिरकार खाद्य पदार्थों से जुड़ी इन चीजों में इतनी लापरवाही क्यों बरती जाती है.

ज़रूर पढ़ें