Ganapati Darshan: गणपति पंडाल पहुंचीं ऐश्वर्या, बेटी आराध्या भी रहीं साथ, नजर नहीं आए अभिषेक

Ganapati Darshan: ऐश्वर्या राय अपनी मां और बेटी के साथ गणपति के दर्शन करने पंहुचीं थी. अभिषेक बच्चन या फिर बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य उनके साथ नहीं था. जिसको लेकर अब खूब चर्चाएं हो रही हैं.
Ganapati Darshan

ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या और मां के साथ(फोटो-सोशल मीडिया)

Ganapati Darshan: गणेश चतुर्थी का त्योहार देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. वहीं भगवान गणेश के दस दिवसीय त्योहार को लेकर महाराष्ट्र में अलग ही उत्साह देखने को मिलता है. वहीं मुंम्बई स्थित लालबागचा राजा के दरबार में राजनीतिक दिग्गजों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी हाजिरी लगाते हैं.

राजनीतिक दिग्गजों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे तक और बॉलीवुड स्टार्स में शिल्पा शेट्टी से सलमान खान सहित कई अन्य सितारों के बप्पा के दर्शन करते हुए वीडियो सामने आए हैं. वहीं सोमवार को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या और मां ब्रिंदा को लेकर GSB Cha Raja गणपति दर्शन करने के लिए गईं. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही हैं. ऐश्वर्या को देखकर लोग उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करने लगे. ऐसे में वहां पर लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया.

यह भी पढ़ें- बीजेपी से टिकट मिलने के बाद गानों पर बवाल से लेकर अक्षरा सिंह से एग्रीमेंट तक…पवन सिंह ने खोले कई सारे राज

गणेश उत्सव के खास मौके पर पंडालों में भीड़ होनी लाजिमी है. ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को भी इस परेशानी का सामना करना पड़ता है. वही ऐश्वर्या के साथ भी हुआ. गणपति दर्शन करने के समय तीनों को हैवी सिक्योरिटी में देखा गया. आराध्या अपनी नाना ब्रिंदा को संभालते हुए भी दिखीं.

नहीं नजर आया बच्चन परिवार

ऐश्वर्या राय अपनी मां और बेटी के साथ गणपति के दर्शन करने पंहुचीं थी. अभिषेक बच्चन या फिर बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य उनके साथ नहीं था. जिसको लेकर अब खूब चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच लंबे समय से तलाक की खबरों की चर्चा बनी हुई है. हालांकि, दोनों में से किसी ने इस पर कभी ऑफिशियली रिएक्ट नहीं किया है. इन अलगाव की खबरों के बीच ऐश्वर्या जब अपनी मां और बेटी के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं तो अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की चर्चाएं के बार फिर से तेज हो गईं है.

तलाक की खबरें झूठी- अभिषेक

बता दें कि अब तक बच्चन परिवार से किसी ने तलाक की अफवाहों पर कुछ नहीं कहा है. लेकिन तमाम मौकों पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अलग-अलग नजर आते हैं. जिसको लेकर लंबे समय से तलाक की खबरों की चर्चा बनी हुई है. बीते दिनों भारतीय कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में भी ऐश्वर्या और अभिषेक अलग अलग पंहुचे थे. ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्य के साथ पहुंची थीं. वहीं अभिषेक बच्चन फैमिली के साथ शादी में गए थे. हालांकि, कुछ समय पहले अभिषेक ने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा था कि वो अभी भी शादीशुदा हैं और तलाक की खबरें झूठी हैं.

ज़रूर पढ़ें