सांसदी के इस कार्यकाल में शादी करेंगी कंगना रनौत! चिराग पासवान को लेकर भी कही बड़ी बात

Kangana Ranaut: इंटरव्यू के दौरान जब कंगना रनौत से शादी को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या वह अपने लाइफ में अब नेक्स्ट स्टेप लेंगी? उनका अपनी शादी को लेकर क्या विचार हैं. इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा जाहिर तौर पर मैं शादी करना चाहती हूं.'
Kangana Ranaut Weeding

कंगना रनौत

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने अभी हाल में एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू दी हैं. इस दौरान उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति, किसान आंदोलन से लेकर खुद की शादी को लेकर भी बात की हैं. कंगना के फैंस को काफी समय से इंतजार है कि 38 वर्षीय एक्ट्रेस शादी की बंधन में कब बंधेगीं, जिसका खुलासा कंगना ने अब खुद ही कर दिया है.

इंटरव्यू के दौरान जब कंगना रनौत से शादी को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या वह अपने लाइफ में अब नेक्स्ट स्टेप लेंगी? उनका अपनी शादी को लेकर क्या विचार हैं. इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा जाहिर तौर पर मैं शादी करना चाहती हूं.’ मगर जब कंगना रनौत से पूछा गया कि क्या सांसदी के इसी कार्यकाल में होगी यह शादी? तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘उम्मीद तो है. उसके बाद तो करने का फायदा ही नहीं है फिर…’ इतना बोलकर कंगना खुद ही हंस पड़ीं.

ये भी पढ़ें- Film Tumbbad: 6 साल बाद फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार, एडवांस बुकिंग में बना रिकॉर्ड

कब शादी करेंगी कंगना?

जब कंगना से पूछा गया कि कब की उम्मीद रखे हम सब तब कंगना ने बात घूमते हुए कहा ‘पहले मेरी फिल्म रिलीज होने दो, फिर मैं आपको आगे बताऊंगी’. उसी इवेंट के दौरान कंगना को चिराग पासवान के साथ वायरल तस्वीर भी दिखाइ गईं, जिनमें वो चिराग से बात करती दिख रही हैं. इसके जवाब में कंगना ने कहा कि चिराग उनके अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने साथ में एक फिल्म भी की है.

इसके साथ ही कंगना ने ये भी कहा की उन्हें हर जगह जाकर मेरी और चिराग की फोटो को लेकर इतनी सफाई देनी पड़ती है. तो अभी सच में यह लगता है कि कुछ है क्या? हालांकि, कंगना ने साफ किया कि ऐसा कुछ नहीं है, हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, और चिराग बहुत ही हम्बल पर्सन हैं.

फिल्म इमरजेंसी को लेकर कंगना ने क्या कहा?

इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर खुलकर बात की, जो बीते दिनों अपने कॉन्टेंट के चलते विवादों से घिर गई थीं. नतीजतन, फिल्म थियेटरों में रिलीज नहीं हो पाई. एक तबके को फिल्म से इसलिए आपत्ति है, क्योंकि इसमें भिंडरावाले को आतंकवादी के तौर पर दिखाया गया है. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर भिंडरावाले आतंकवादी है तो मेरी फिल्म रिलीज होनी चाहिए.’

‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को रिलीज होनी थी, मगर इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद कॉन्टेंट को लेकर विवाद खड़ा हो गया. कंगना रनौत को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं. नतीजतन, सेंसर बोर्ड ने इसमें 3 कट और 10 बदलाव किए. कंगना रनौत ने फिल्म पर कहा, ‘सेंसर सर्टिफिकेट मिला है, चार इतिहासकारों ने हमें सुपरवाइस किया है. कोई भी चीज गलत नहीं दिखाई गई है.

ज़रूर पढ़ें