Netflix वेब सीरीज Squid Game 2 का टीजर रिलीज, फिर शुरू हो रहा जिंदगी और मौत का ‘खेल’

स्क्विड गेम सीजन 2 की बात करें तो इसमें ली जंग-जे, ली ब्युंग-हुन, वाई हा-जून और गोंग यू नजर आएंगे. 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है
Squid Game Season 2

Squid Game Season 2

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज स्क्विड गेम 2 का टीजर रिलीज हो गया हैं. इस ट्रेलर का इंतजार फैंस को बेसबी से था. ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 26 दिसंबर को रिलीज होगी. इसका पहला सीजन 2021 में रिलीज हुआ था, जिसको फैंस से काफी प्यार मिला. स्क्विड गेम के पहले सीजन कि बात करें तो इसमें पैसे के लिए एक खेल दिखाया जाता हैं.जिसमें जैसे-जैसे गेम का लेवल बढ़ता जाता है, लोग उसमें और घुसते चले जाते हैं और जो उस लेवल को पार नहीं कर पाते, उन्हे मार दिया जाता हैं. इस तरह आखिर में एक विजेता होता है और वह मोटी रकम जीतता है. स्क्विड गेम सीजन 2 की बात करें तो इसमें ली जंग-जे, ली ब्युंग-हुन, वाई हा-जून और गोंग यू नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- “रचनात्मक स्वतंत्रता पर अंकुश नहीं”, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर CBFC पर जताई नाराजगी

अब नए सीजन में नए ट्विस्ट

टीजर में गी हुन फ्रंट मैन का सामना कर रहा है. आइकॉनिक पिंक गार्ड्स फिर से दिखाई देते हैं, साथ ही चंचल लेकिन भयानक संगीत और नकदी से भरे पिग्गी बैंक की एक झलक दर्शकों को मोटे दांव वाले पुरस्कार की याद दिलाती है. गी-हुन (ली जंग-जे) और फ्रंट मैन (ली ब्युंग-हुन) के बीच लड़ाई तेज हो जाती है, क्योंकि गी-हुन एक नए घातक खेल में बदला लेना चाहता है.

‘स्क्विड गेम सीजन 2’ में दिखेंगे ये कलाकार

स्क्विड गेम सीजन 2 के कलाकारों की बात करें तो इसमें यिम सी-वान, कांग हा-न्यूल, पार्क ग्यू-यंग, ली जिन-यूके, ली डेविड, चोई सेउंग-ह्यून जैसे कलाकार नजर आनेवाले हैं. ये नई सीरीज 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है। यहां ये भी बताते चलें कि ‘स्क्विड गेम’ का तीसरा सीजन 2025 में आएगा।

ज़रूर पढ़ें