MP News: ग्वालियर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट के फरार आरोपी इनामी बदमाश को शॉर्ट एनकाउंटर में किया गिरफ्तार

MP News: तीनों बदमाश मुरैना के रहने वाले है इन्होने बीती रात सर्राफा कारोबारी चाहत सोनी को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया.
Police had an encounter with the accused who shot and robbed a bullion trader. In which the accused were shot in the leg.

सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लूट करने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई. जिसमें आरोपियों के पैर में गोली गई.

MP News: ग्वालियर में देर रात सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लूट करने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में मुख्य आरोपी अरूण चौहान निवासी मुरैना के पैर में गोली लगी है जवाबी फायरिंग में अरुण चौहान घायल हुआ है, मुठभेड़ वारदात में शामिल तीनों आरोपियों से हुई हैं इन पर ग्वालियर और मुरैना के अलग अलग थानों में एक दर्जन से ज्यादा अपराध दर्ज हैं. मुठभेड़ में अरुण के दो अन्य साथी प्रमोद तोमर और राधा स्वामी जाटव भी गिरफ्तार हुए हैं.

तीनों बदमाश मुरैना के रहने वाले है इन्होने बीती रात सर्राफा कारोबारी चाहत सोनी को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त अपाचे बाईक, पिस्टल और बैग बरामद किया है. साथ ही लूटे गए बैग में से कुछ माल भी बरामद हुआ है अन्य माल के संबंधी में इनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: ‘तिरुपति लड्डू प्रसादम’ मामले में विवाद के बाद पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, बोले- महाकाल और अन्य मंदिरों के भी प्रसादों की हो जांच

आपको बता दें कि देर रात वारदात के बाद फरार हुए आरोपियों को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही थी, बदमाशों से बेहटा चौकी क्षेत्र के ग्राम खेरिया मिर्धा के समीप पुलिस का सामना हुआ और जवाबी फायरिंग में अरुण चौहान के पैर में गोली लगी जिसके बाद घायल हालत में उसे जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

ज़रूर पढ़ें