MP News: मन्दिर से दर्शन कर लौट रहे दोस्तों की कार पलटी, हादसे में 3 की मौत, दो अन्य गंभीर रूप से घायल

बताया जा रहा है की चंदन नगर में रहने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर विवेक जोशी अपने चचेरे भाई सौरभ जोशी, नदी पार टाल मुरार निवासी ऋतिक मांझी, विजयपुर के बड़ौदा निवासी संजय धाकड़ और कोटेश्वर रोड निवासी मोहिल राय के साथ बलेनो कार में सवार होकर शीतला माता मंदिर दर्शन करने गए थे.
MP News

MP News

MP News: शीतला माता मंदिर से दर्शन करके लौट रहे कार सवार पांच युवकों में से तीन दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. यह घटना ग्वालियर की है. घटना की वजह तेज गति से कार ड्राइव करना बताया जा रहा है. पुलिस ने घायलों को जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.

बताया जा रहा है की चंदन नगर में रहने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर विवेक जोशी अपने चचेरे भाई सौरभ जोशी, नदी पार टाल मुरार निवासी ऋतिक मांझी, विजयपुर के बड़ौदा निवासी संजय धाकड़ और कोटेश्वर रोड निवासी मोहिल राय के साथ बलेनो कार में सवार होकर शीतला माता मंदिर दर्शन करने गए थे. पांचों युवक करीबी दोस्त थे. श्योपुर के विजयपुर तहसील स्थित बड़ौदा में रहने वाला संजय धाकड़ शीतला माता मंदिर दर्शन करने ग्वालियर आया था.

बताया गया है कि लौटते वक्त तेज गति से आ रही कार झांसी रोड थाना अंतर्गत विक्की फैक्ट्री चौराहे के पास पुलिया पर बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटना इतनी भीषण थी कि मौके पर ही विवेक जोशी, ऋतिक मांझी और संजय धाकड़ की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि मोहिल राय और सौरव जोशी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद कार में फसे मृतकों और घायलों को निकाला जा सका.इसके बाद घायलों को जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया है.फिलहाल घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.पुलिस ने मर्ग कायम करके विवेचना शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: MP News: पहले विधायक का दंडवत फिर पटेरिया की इस्तीफे की पेशकश, नहीं कम हो रही एमपी में बीजेपी की टेंशन

दुर्गा नवमी पर घरों में नवमी पूजन की तैयारियां चल रही थी. ऋतिक, संजय और विवेक जोशी के घर पर भी खुशी-खुशी परिजन माता पूजन की तैयारी कर रहे थे. तभी उनके घर इस दर्दनाक हादसे की खबर पहुंचने से मातम पसर गया. घर की महिलाओं को नहीं बताया गया था कि हादसे में उनके बेटों की मौत हो गई है. मृतक शीतला माता मंदिर जाने से पहले घर पर बोल कर गए थे कि लौट कर कन्या पूजन करेंगे.मृतक ऋतिक, संजय और विवेक के अलावा घायल मोहिल और अंकित अच्छे दोस्त थे. पांचों कभी ना तो एक साथ पढ़े, न ही एक कॉलोनी या मोहल्ला में रहते थे, लेकिन इसके बाद भी एक दूसरे के जरिए कुछ ही मुलाकातों के बाद गहरे दोस्त बन गए थे.

ज़रूर पढ़ें