नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच झड़प, कैंपस के बाहर हुई फायरिंग में एक छात्र घायल

UP News: नोएडा पुलिस ने अपने बयान में बताया, आज 11 अक्टूबर 2024 को शाम करीब 4 बजे सेक्टर-126 थाना पुलिस को सेक्टर-125 रेड लाइट के पास फायरिंग की सूचना मिली.
UP News

प्रतीकात्मक तस्वीर

UP News: नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच शुक्रवार शाम झड़प हो गई. इस दौरान कैंपस के बाहर गोली चलाई गई, जो एक छात्र के पैर में लग गई. बताया जा रहा है कि एमिटी में पढ़ने वाले जिस छात्र के पैर में गोली लगी है, उसका कुछ बाहरी लोगों से झगड़ा चल रहा था. इसी को लेकर आज विवाद हुआ और गोलीबारी में गोरिश भाटी नाम के छात्र को गोली लग गई.

नोएडा पुलिस ने अपने बयान में बताया, आज 11 अक्टूबर 2024 को शाम करीब 4 बजे सेक्टर-126 थाना पुलिस को सेक्टर-125 रेड लाइट के पास फायरिंग की सूचना मिली. इसके बाद सेक्टर-126 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पाया कि सलारपुर के रहने वाले नरेंद्र भाटी के बेटे गौरीश भाटी की जांघ में गोली लगी है.

ये भी पढ़ें- ‘समर्थन वापस लें’ वाले अखिलेश के बयान पर सियासी घमासान, JDU-BJP ने सपा प्रमुख को बताया भ्रष्टाचारी, कहा- नीतीश हैं असली समाजवादी

घायल छात्र को अस्पताल में कराया गया भर्ती

फिलहाल घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित पक्ष ने घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है. जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस झड़प के दौरान गोरिश भाटी नामक छात्र के पैर में गोली लगी है. बताया जा रहा है कि गोरिश का झगड़ा कुछ बाहरी लोगों से पहले से चल रहा था, जो आज बढ़कर हिंसा में बदल गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, जब गोरिश और अन्य लोग कैंपस के बाहर थे, तभी फायरिंग हुई और गोली गोरिश के पैर में लग गई. घायल छात्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना से छात्रों और विश्वविद्यालय प्रशासन में चिंता का माहौल है. पीड़ित पक्ष द्वारा घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ तहरीर दी गई है.” पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही घटना में शामिल व्यक्तियों को गिरफ्तार कर कठोर विधिक कार्रवाई की जाएगी.”

ज़रूर पढ़ें