MP News: नशे में धुत टीचर पहुंचा स्कूल, वीडियो वायरल होने पर शिक्षा विभाग ने लिया एक्शन

MP Video: शराब के नशे में स्कूल आना शिक्षक राजेंद्र नेताम को भारी पड़ गया. शिक्षक की करतूत सामने आने के बाद शिक्षा विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया है.
jabalpur

नशे में धुत टीचर

MP News: मध्य प्रदेश में सरकारी स्कूलों को बेहतर और स्मार्ट बनाने के लिए सरकार लगातार काम कर रही है, लेकिन इन स्कूलों को चलाने वाले शिक्षक ही सरकार की योजनाओं पर पलीता लगाने का काम कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जबलपुर में सामने आया है, जहां कुण्डम तहसील के बाघराजी प्राथमिक शाला में एक टीचर शराब के नशे में स्कूल पहुंचा. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें शिक्षक पूरी तरह से नशे में है. इस वीडियो के आधार पर शिक्षा विभाग ने एक्शन लेते हुए शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

शराब के नशे में धुत्त नजर आ रहा टीचर

वायरल वीडियो में शिक्षक राजेंद्र नेताम शराब के नशे में एकदम धुत्त नजर आ रहा है. टीचर इस कदर नशे में था कि उसे अपना होश ही नहीं था, किसी तरह वो स्कूल तो पहुंच गया, लेकिन स्कूल पहुंचते ही गिर पड़ा और फिर आगे नहीं चल पाया. जिसके बाद किसी ने शिक्षक का वीडियो बना लिया. बताया ये भी जा रहा है कि शिक्षक रोजाना शराब पीकर स्कूल जाता था और अक्सर स्कूल के बाहर ही बेसुध होकर बैठ जाता था. बच्चों ने दहशत के कारण स्कूल आना भी बंद कर दिया था. जिसकी शिकायत भी ग्रामीण अधिकारियों से कर चुके थे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: पॉलिटिकल पार्टियों को EC की सख्त हिदायत, कहा- नारे लगाते, पोस्टर चिपकाते नहीं दिखने चाहिए बच्चे, वरना…

शिक्षा विभाग ने कर दिया सस्पेंड

शराब के नशे में स्कूल आना शिक्षक राजेंद्र नेताम को भारी पड़ गया. शिक्षक की करतूत सामने आने के बाद शिक्षा विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया है. जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी ने बताया कि 2 दिन पहले कुण्डम तहसील के बाघराजी प्राथमिक शाला में शिक्षक राजेंद्र नेताम शराब पीकर पहुंचे थे. जिसका वीडियो भी सामने आया था. जिसकी जांच की गई और वीडियो के आधार पर फिलहाल शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें