MP News: भोपाल में पनीर रोल्स ऑर्डर करने पर मिला चिकन रोल, युवक की बिगड़ी तबीयत

MP News: राजधानी भोपाल में चीली पनीर रोल्स में चिकन भर कर देने का मामला सामने आया है. जानें क्या है पूरा मामला-
mp news

पनीर रोल में निकला चिकन!

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक को आर्डर दिए गए चिली पनीर रोल्स की जगह चिकन रोल थमा दिया गया. घटना गुलमोहर स्थित ‘रोल्स मेनिया’ की है. यहां युवक ने पनीर रोल्स का ऑर्डर दिया था. घर आकर जब उसने रोल्स खाए तो उसे उल्टी होने लगी, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पनीर रोल्स ऑर्डर करने पर मिला चिकन रोल

घटना भोपाल के गुलमोहर इलाका स्थित ‘रोल्स मेनिया’ की है. शाकाहारी खाने वाले एक युवक ने ‘रोल्स मेनिया’ में चीली पनीर रोल्स का ऑर्डर दिया था. जानकारी के मुताबिक वह ऑर्डर लेकर घर आ गया. घर आते ही जैसे ही उसने रोल्स खाए तो उसे उल्टी होने लगी. इसके बाद जब उसने रोल देखा तो उसमें चिकन होने का खुलासा हुआ.

युवक ने लगाए लापरवाही के आरोप

युवक ने बताया कि उसने पनीर रोल्स का आर्डर दिया था, लेकिन उसे चिकन रोल्स थमा दिए गए. उसकी तबीयत भी इस कारण बिगड़ी.

ये भी पढ़ें- MP में गुलाबी ठंड ने दी दस्तक, एक बार जरूर करना चाहिए इन खूबसूरत जगहों का दीदार

गलती से बदला ऑर्डर

इस मामले में दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि ऑर्डर में गलती से चिली पनीर रोल की जगह चिकन रोल्स चला गया था. उसे बदलने के लिए तैयार हैं.

शाकाहारी को मांसाहार खिलाने का मामला

शाकाहारी शख्स को मांसाहार खिलाने के मामले पर आपत्ति जताई गई है. लोगों ने कहा कि ऑर्डर बदलने से क्या होता है.

ये भी पढ़ें- ग्वालियर के डबल मर्डर केस की सुलझी गुत्थी; नौकर ने 3 साथियों के साथ मिलकर की थी हत्या, नौकरी से निकालने का लिया बदला

कुछ समय पहले मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. जबलपुर के ओमती थाना क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स ने रेस्टोरेंट में चना पुलाव का ऑर्डर दिया था. जब ऑर्डर आया और शख्स ने पुलाव खोला तो उसमें चिकन का टुकड़ा मिला. इसके बाद युवक पुलाव हाथ में लेकर थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही थी. इस मामले में रेस्टोरेंट संचालक की ओर से कहा गया था कि उनका रेस्टोरेंट शाकाहारी है. ये आरोप बेबुनियाद हैं.

ज़रूर पढ़ें