MP News: परिवार के साथ PM मोदी से मिलने पहुंचे शिवराज, दिया सबसे बड़ी खुशी में शामिल होने का न्योता

MP News: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ PM नरेंद्र मोदी से मिलने से पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपने दोनों बेटे की शादी में शामिल होने का आमंत्रण दिया.
mp news

PM मोदी से सपरिवार मिले केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व CM और वर्तमान केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान जल्द ही बड़ी खुशी का जश्न मनाने वाले हैं. उनके दोनों बेटे कुणाल चौहान और कार्तिकेय सिंह चौहान की शादी की तारीख तय हो गई है. इस खुशी के मौके पर शामिल होने का आमंत्रण देने अपने परिवार के साथ शिवराज सिंह PMO पहुंचे. यहां PM नरेंद्र मोदी से मुलाकात की आने का न्योता दिया.

सपरिवार PM मोदी से मिले शिवराज सिंह चौहान

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह चौहान और अपने दोनों बेटे  कुणाल और कार्तिकेय के साथ PMO पहुंचे. यहां सबने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोनों बेटे की शादी में शामिल होने का न्योता दिया.

शेयर की तस्वीरें

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी धर्मपत्नी साधना और दोनों बेटों कार्तिकेय-कुणाल के साथ भेंट की. हमने प्रधानमंत्री जी को दोनों बेटों की शादी में आने का निमंत्रण दिया और उनसे आशीर्वाद लिया. स्नेह, प्रेम, आत्मीयता और अपनेपन से भरे प्रधानमंत्री जी अभिभावक और बड़े भाई हैं. वह मानवीय संवेदनाओं से भरे अत्यंत सहज और सरल हैं. प्रधानमंत्री जी से मिलकर मन भावुक हो गया. उनके साथ देश और किसानों के लिए काम करना जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य है.’

जल्द होने वाली है शादी

PM नरेंद्र मोदी के साथ सपरिवार केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की इस मुलाकात से साफ हो गया है कि जल्द ही शिवराज के घर में शहनाई बजने वाली है.  बता दें कि कुछ समय पहले ही कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई हुई थी. जबकि कुणाल की सगई उससे भी पहले हो गई थी. माना जा रहा है कि दोनों बेटों की शादी एक साथ हो सकती है.

ये भी पढ़ें- MP News: अंडा-मुर्गा की बिक्री पर रोक को लेकर MP हाई कोर्ट सख्त, सरकार को भेजा नोटिस

ज़रूर पढ़ें