जब अचानक मैकडॉनल्ड्स में लजीज फ्राइज बनाने लगे Donald Trump, खुद ही भारतीय ग्राहक को सर्व किया ऑर्डर!

इस दिलचस्प पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, "अमेरिका लव ट्रंप" तो वहीं दूसरे ने चुटकी ली, "क्या उसे समझ भी आया कि उसने क्या कहा?"
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

Donald Trump Viral Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने अनोखे अंदाज के जरिए सोशल मीडिया पर छा गए हैं. अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियों के बीच, ट्रंप अचानक पेंसिल्वेनिया में एक मैकडॉनल्ड्स स्टोर में पहुंच गए. लेकिन यहां उनका उद्देश्य खाना खाना नहीं, बल्कि फ्राइज बनाना और ग्राहक को ऑर्डर सर्व करना था.

ट्रंप का ये नया रूप देखकर स्टोर में मौजूद लोग हैरान थे. डोनाल्ड ट्रंप ने एप्रन में लिपटाकर काउंटर पर खड़े होकर एक भारतीय ग्राहक को ऑर्डर दिया. भारतीय शख्स ने ट्रंप की तारीफ करते हुए कहा, “धन्यवाद, मिस्टर प्रेसिडेंट! आपने हमारे जैसे आम लोगों के लिए यह किया है.” ट्रंप ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “आप साधारण नहीं हैं.”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस दिलचस्प पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, “अमेरिका लव ट्रंप” तो वहीं दूसरे ने चुटकी ली, “क्या उसे समझ भी आया कि उसने क्या कहा?” ऐसे मजेदार कमेंट्स ने इस घटना को और भी रोचक बना दिया है.

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस की हेड कांस्टेबल के साथ दुष्कर्म, करवा चौथ मनाने घर जा रही थी महिला जवान, आरोपी की चबा गई उंगली

ट्रंप ने कमला हैरिस पर साधा निशाना

ट्रंप ने इस मौके पर डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा,”अब मैंने कमला से 15 मिनट ज्यादा काम कर लिया है.” बता दें कि हाल ही कमला हैरिस ने ट्रंप पर बढ़ती उम्र को लेकर कमेंट किया था. डोनाल्ड ट्रंप ने ऐसा करके अपने चुनावी मुहिम को एक नया मोड़ दिया है.

ज़रूर पढ़ें