CG News: बिलासपुर में युवक की मौत से सनसनी, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत के बाद सनसनी फैल गई है. परिजन का आरोप है कि तीन युवकों ने उसका अपहरण करने के बाद जमकर पिटाई की. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाएगा लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.
CG News

मृतक

CG News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत के बाद सनसनी फैल गई है. परिजन का आरोप है कि तीन युवकों ने उसका अपहरण करने के बाद जमकर पिटाई की. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाएगा लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले को पुलिस दुर्घटना बताती रही. इसे लेकर परिजनों में आक्रोश भड़क गया है.

युवक की मौत के बाद फैली सनसनी

वही मृतक के परिजनों का कहना है कि 24 अक्टूबर की रात करीब 1से 1.30 बजे के बीच हरिओम ने फोन कर कहा कि कुछ लोग उसे उठाकर ले आए हैं. पैसे के लिए मारपीट कर रहे हैं. पैसा देने पर छोड़ने की बात कह रहे फिर फोन कट गया. तोरवा निवासी मृतक के परिजन का आरोप है कि मृतक हरिओम सिंह को गत 24 अक्टूबर को इंद्रजीत यादव श्रेयांस राजपूत समेत 3 लोग पूछने घर आये थे. क्या बात है पूछने पर इंद्रजीत ने बताया कि पैसे के लेनदेन का मैटर है और चले गए. इसके दो दिन बाद तोरवा पुलिस ने जब मृतक की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया में मृतक हरिओम तस्वीर वायरल की तब परिजन दौड़े भागे परिजन सिम्स पहुंचे. जहां 2 दिन से उसकी लाश मोर्चरी में रखी थी. इधर तोरवा पुलिस द्वारा हरिओम के सड़क हादसे में घायल होना बताए जाने से परिजनों में आक्रोश है. वे कह रहे कि ये एक्सीडेंट नही अपहरण और हत्या का मामला है. परिजन पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें