Bihar Politics: NDA ने विधानसभा में साबित किया बहुमत, CM नीतीश बोले- ये लोग कमा रहे थे, कहां से पैसा आया जांच कराएंगे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब समय आ गया है. हम अलग हुए हैं. 2005 से जब हमको काम करने का मौका मिला था. 2005 से जब काम शुरू हुआ, उसके बाद बिहार का कितना विकास हुआ है.
नीतीश कुमार

नीतीश कुमार

Bihar Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सदन में तेजस्वी के ‘खेला’ को फेल कर दिया है. सदन में एनडीए सरकार ने बहुमत साबित किया है. इस बीच विपक्ष ने सदन का वॉकआउट किया. NDA के फ्लोर टेस्ट पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, “जब ये लोग(कांग्रेस और RJD) साथ थे तो हमने बाकि सब लोगों को एकजुट करने के लिए यहां पर बैठक भी की. मैंने इतने दिन मेहनत की और मैं सबको एकजुट कर रहा था लेकिन कुछ हुआ? कांग्रेस पार्टी को डर लग रहा था. हम बार-बार कह रहे थे कि बाकि पार्टियों को एकजुट कीजिए. हमें बाद में पता चला कि इनके (तेजस्वी यादव) पिता भी उनके (कांग्रेस) साथ हैं तब मुझे पता चला कि कुछ होने वाला नहीं है और फिर मैं अपनी पुरानी जगह(NDA) पर आ गया जहां मैं बहुत पहले था.”

“हम सब का जांच करवाएंगे, याद रखिएगा आप लोग”

नीतीश कुमार ने कहा कि हम किसी को नुकसान नहीं करेंगे. हम आप सब के हित में काम करेंगे. आप जिस समुदाय की बात करते हैं उनके हित के लिए भी मैं काम करूंगा. मैं एनडीए में हूं और इधर ही रहूंगा. सब दिन के लिए अब पुरानी जगह पर आ गए हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में आज 12 बजे रात तक महिलाएं आराम से घूमती हैं, लेकिन 2005 के पहले क्या हालात थे सभी जानते हैं. इंडिया गठबंधन को लेकर भी मैंने मेहनत की थी. मैंने बार-बार कहा था कि पार्टियों को एकजुट रखा जाए.

यह भी पढ़ें: बॉर्डर सील, इंटरनेट-SMS बंद, चप्पे-चप्पे पर पहरा… लोकसभा चुनाव से पहले खेती-किसानी की राजनीति!

नीतीश बोले- हम आए तब बिहार में हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा बंद कराए

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब समय आ गया है. हम अलग हुए हैं. 2005 से जब हमको काम करने का मौका मिला था. 2005 से जब काम शुरू हुआ, उसके बाद बिहार का कितना विकास हुआ है. लालू यादव और राबड़ी देवी के शासन में क्या काम हुआ था, सभी जानते हैं. बिहार में कहीं कोई सड़क तक नहीं थी. हम आए तो हिंदू- मुस्लिम का झगड़ा बंद कराए.

ज़रूर पढ़ें