Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और हिना खान इश्क फरमाते आएंगे नजर, जल्द रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी फेमस स्टैंडअफ कॉमेडियन, सिंगर म्यूजिशियन, राइटर और शायद भी हैं.
Munawar Faruqui

मुनव्वर फारुकी

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 खत्म होने के बाद विनर मुनव्वर फारुकी लगातार काम में बिजी हैं और पार्टी भी कर रहे हैं. जल्द ही मुनव्वर का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है, जिसमें उनके साथ बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

हिना और मुनव्वर का रोमांटिक म्यूजिक जल्द

खबर है कि हिना और मुनव्वर जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर एक विंटेज कार के पास खड़े हुए हैं, उनका अंदाज काफी कूल नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ हिना खान बंगाली अवतार में दिख रही हैं. हिना इस फोटो में लाल और सफेद रंग की ऑथेंटिक बंगाली सारी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि, हिना का फ्रंट लुक रिवील नहीं किया गया. 

कोलकता में चल रही है म्यूजिक वीडियो की शूटिंग 

बता दें कि मुनव्वर और हिना खान के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो कि शूटिंग इन दोनों कोलकाता में चल रही है. जहां दोनों ही एक्टर्स शूटिंग के साथ-साथ जमकर बंगाली खाने का भी लुफ्त उठा रहे हैं, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनका अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है. 

हिना पहले भी आ चुकी हैं बंगाली लुक में नजर 

इससे पहले भी हिना अपने टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी सीजन-2 की में बंगाली रोल में नजर आ चुकी हैं, जिसमें हिना के कोमोलिका लुक्स के फैंस दीवाने थे. अब बहुत वक्त बाद हिना किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. जिसे लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और वीडियो रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मुनव्वर फारुकी का म्यूजिक वीडियो

बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी फेमस स्टैंडअफ कॉमेडियन, सिंगर म्यूजिशियन, राइटर और शायद भी हैं. विनर बनने के बाद मुनव्वर का ये पहला म्यूजिक वीडियो होगा, जिसमें हिना खान उनके साथ पहली बार नजर आएंगी. ये एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो होगा, जिसे खुद मुनव्वर फारुकी ने ही लिखा है.  

ज़रूर पढ़ें