Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी के साथ यात्रा में मंच साझा करते दिखे तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार पर कहा- ‘वे किसी की बात नहीं सुनना चाहते’

Bharat Jodo Nyay Yatra: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि आज राहुल गांधी आए हैं. ये देशभर में घूम कर देश को जोड़ने का काम रहे हैं
Tejashwi Yadav

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (ANI)

Bharat Jodo Nyay Yatra: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार को सासाराम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए. राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस दौरान राहुल गांधी के साथ मंच भी साझा किया. यहां उन्होंने बीजेपी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर जुबानी हमले किए. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी लोगों को संबोधित किया.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “आप सब भलीभांति जानते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री कैसे हैं, वे किसी की बात नहीं सुनना चाहते. वह कहते थे ‘मैं मर जाऊंगा, लेकिन भाजपा में नहीं होऊंगा.’ हमलोग भोले भाले लोग हैं. इसलिए इस बार किसी भी कीमत पर चाहे कितना भी सहना पड़े कितना भी कुर्बानी देना पड़े, हम नीतीश कुमार को लेकर चलेंगे और 2024 में भाजपा और नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे.”

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, “आज राहुल गांधी आए हैं, हम उनका स्वागत करते हैं. ये देशभर में घूम कर देश को जोड़ने का काम रहे हैं, ये बहुत जरूरी है. हमने पहले भी कहा था कि मोदी जी झूठ बोलने के फैक्ट्री हैं, वे झूठ बोलने के होलसेलर, उत्पादक और डिस्ट्रीब्यूटर हैं.”

राहुल गांधी ने किसानों के साथ बातचीत की

बिहार के सासाराम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने किसानों के साथ बातचीत की. यात्रा में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव भी शामिल हुए. दरअसल, शुक्रवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा का बिहार में अंतिम दिन था.

ये भी पढ़ें: Sandeshkhali Incident: संदेशखाली जा रहे BJP डेलिगेशन को पुलिस ने रोका, केंद्रीय मंत्री ने सीएम ममता पर उठाए सवाल, मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

अब ये यात्रा शुक्रवार की शाम को यूपी में एंट्री करेगी. यात्रा चंदौली के रास्त यूपी में एंट्री करेगी. ये यात्रा यूपी के 11 जिलों से होते हुए गुजरेगी. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में ये यात्रा हो रही है. इससे पहले बीते साल उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की थी. जबकि ये यात्रा बीते 14 जनवरी को शुरू हुई थी.

ज़रूर पढ़ें