Shehnaaz Gill: ब्लैक साड़ी में शहनाज गिल ने बरपाया कहर, किलर लुक देख फैंस हुए क्रेजी

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं.
shehnaz gill

शहनाज गिल

Shehnaaz Gill: आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे नजर आए, जिन्होंने अपने स्टाइल और फैशन से पार्टी में चार चांद लगा दिए. वैसे तो रिसेप्शन मे कई सेलेब्स ने अपने हुस्न का तड़का लगाया. लेकिन एक हसीना ऐसी थी जिन्हें देखकर हर किसी का दिल घायल हो गया. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल हैं, जिन्होंने बिग बॉस सीजन 13 से खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  

शहनाज गिल का ग्लैमरस लुक

वेडिंग रिसेप्शन में शहनाज गिल ने ग्लैमरस लुक से सबका दिल जीत लिया. खूबसूरत ब्लैक एंड गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जैसे ही शहनाज पार्टी में पहुंचीं, सभी की नजरें इन्हीं पर जाकर टिक गईं. हालांकि कई लोग शहनाज के बदले अंदाज को देखकर हैरान भी रह गए. दरअसल, शहनाज पार्टी में पहले से ज्यादा स्लिम और स्टाइलिश नजर आ रही थीं. खासतौर पर जब नजरें उनके चेहरे पर जाती हैं, तो काफी बदलाव नजर आ रहा है. ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी नाक और लिप्स में कुछ बदलाव किया है. 

ये बात लोग इसलिए भी कर रहे हैं क्योंकि उनके पहले और अभी तस्वीर में काफी बदलाव नजर आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी तस्वीर देखकर हैरानी जता रहे हैं. 

‘गोलू -मोलू’ शहनाज बदल गईं

बिग बॉस 13 में एंट्री करने वाली गोलू-मोलू सी दिखने वाली शहनाज गिल अब स्लिम नजर आ रही हैं. लोग दबी जुबान से ये भी कह रहे हैं कि उन्होंने सुंदर दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया होगा. हालांकि शहनाज की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब इंडस्ट्री में छाने के लिए किसी एक्ट्रेस ने अपने लुक में चेंज करवाया हो. इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी, कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा समेत कई हसीनाओं के नाम शामिल हैं. 

अब शहनाज गिल के फेस पर ये मेकअप का असर है या फिर कुछ और ये तो हमें नहीं पता… लेकिन इतना जरुर पता है कि शहनाज अपने बदले अंदाज में पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

ज़रूर पढ़ें