UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आई बस, 5 की मौत, 10 घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. मरदह थाना क्षेत्र में मऊ से बारातियों को लेकर जा रही बस पर हाईटेंशन तार गिर गई. इस हादसे में अब तक कई लोगों के मरने की सूचना आ रही है.
UP News

गाजीपुर में भीषण हादसा, बारातियों से भरी बस पर गिरा हाईटेशन तार

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. मरदह थाना क्षेत्र में मऊ से बारातियों को लेकर जा रही बस पर हाईटेंशन तार गिर गई. इस हादसे में अब तक कई लोगों के मरने की सूचना आ रही है. इस हादसे में बस में आग लग गई. बस में सफर कर रहे लोग हाईटेंशन तार के झटके से झुलस गए. यात्रियों से भरी बस से आग की लपटें काफी समय तक उठती रही.

करंट के कारण लोगों को बाहर निकलने में दिक्कत हुई. मौके पर अधिकारियों को भेजा गया है. मामले की जानकारी सरकार के स्तर पर भी ली जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि बस में यात्री भरे हुए थे. बस पर तार गिरने के बाद बस में आग लग गई. करंट का प्रवाह रुकने के बाद किसी प्रकार लोग निकले. अचेत लोगों के आग में जलने की भी बात कही जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी ने दुख जताया

गाजीपुर में हुए बस हादसे पर संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने दुख जताया है. घटना में झुलसे लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कई लोगों के मऊ के अस्पतालों में भी भेजा जा रहा है. हादसे के बाद हाईटेंशन तार और करंट के कारण लोग दूर से बस को जलता देखते रहे. घटना की जानकारी बिजली विभाग को दी गई. जिसके बाद करंट को बंद किया गया. जिसके बाद लोग बस के पास पहुंचकर आग पर काबू पाने के प्रयास में लगे.

बस में सवार थे कुल 35 लोग

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के दौरान बस में कुल 35 लोग सवार थे. बस मरदह थाना क्षेत्र में मऊ से बारातियों को लेकर जा रही थी. इस दौरान अचानक बस के ऊपर हाईटेंशन तार गिर गई. बिजली की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलता ही मौके पर स्थानीय प्रशासन पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गई है.

ज़रूर पढ़ें