MP News: पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे के रिसोर्ट पर CGST टीम की रेड, टैक्स चोरी का आरोप

Imperial Golf Resort CGST Raid: रिसोर्ट पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे अंशुमान मिश्रा व अंशुमन मिश्रा और बिल्डर रोहित बाधवा का है.
Imperial Golf Resort and Wedding Lawns image

इम्पीरियल गोल्फ रिसॉर्ट और वेद्डिंग लॉन्स (फोटो- सोशल मीडिया)

ग्वालियर: एमपी के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे के रिसोर्ट में 11 मार्च सोमवार की दोपहर, भोपाल और ग्वालियर के केंद्रीय गुड्स एंड सर्विस टैक्स (CGST) के अफसरों ने ग्वालियर बायपास पर सिरोल थाना क्षेत्र स्थित रिसोर्ट इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट (Imperial Golf Resort and Wedding Lawns) पर छापा मारा. यह कार्रवाई देर तक चली. रेड के लिए दो टीमों का गठन किया गया फिर टीम चार वाहनों से रिसोर्ट में पहुंची थी. इस छापेमारी में करीब ढाई करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है. यह रिसोर्ट पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे अंशुमान मिश्रा व अंशुमन मिश्रा और बिल्डर रोहित बाधवा का है.

ये भी पढ़े: NIA की कई राज्यों में रेड, 30 जगहों पर तलाशी जारी, कांग्रेस विधायक के घर ED का छापा

जानकारी के मुताबिक अफसरों ने सुबह 4 बजे तक दस्तावेज खंगाले और टैक्स चोरी का खुलासा किया है. केंद्रीय गुड्स एंड सर्विस टैक्स विभाग के अफसरों को सूचना मिली थी कि रिसॉर्ट में टैक्स चोरी की जा रही है. छापे के समय इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट के दोनों डायरेक्टर अंशुमन मिश्रा और रोहित बाधवा वहां मौजूद थे. छापे के बाद अब इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट से जुड़े अन्य संस्थानों को भी निगरानी में रखा गया है.

2022 में बना था इंपीरियल गोल्फ रिसॉट

साल 2022 में बना इंपीरियल गोल्फ रिसॉर्ट  करीब 37 एकड़ के हरे-भरे भू-भाग पर स्थित है. यहां रुकने के लिए आलीशान कमरों की व्यवस्था है. यहां शादी विवाह जैस कार्यक्रम आयोजित होते हैं.

 

 

ज़रूर पढ़ें