Sania Mirza से तलाक की अफवाहों के बीच Shoaib Malik ने की तीसरी शादी, ये एक्ट्रेस बनी क्रिकेटर की दुल्हन

Shoaib Malik: पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने साल 2002 में आयशा सिद्दीकी से निकाह किया था.
shoaib malik marriage

शोएब मलिक, सना व सानिया

Shoaib Malik marries actor Sana Javed: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें सामने आते ही तहलका मच गया है. सानिया मिर्जा से तलाक लेने की खबरों के बीच शोएब मलिक की तीसरी शादी की तस्वीरें सामने आने से सोशल मीडिया पर हर कोई प्रतिक्रिया दे रहा है. इन तस्वीरों में शोएब काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनकी दुल्हन भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

सना जावेद और शोएब हुए एक

पाकिस्तानी के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ निकाह किया. बता दें कि शोएब और सना के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी पत्नी ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम सना शोएब मलिक कर दिया है. उधर, शोएब ने भी काफी पहले अपने इंस्टा पेज से सानिया मिर्जा का नाम हटा लिया था. 28 साल की सना पाकिस्तान के टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. वो पाकिस्तानी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस से की शादी

सना जावेद की ये दूसरी शादी है इससे पहले सना ने साल 2020 में उमैस जायसवाल से शादी की थी. तीन साल में ही इनका रिश्ता टूट गया. जिसके बाद इनके शोएब से लिंकअप की खबरें आने लगी थीं, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कंर्फम नहीं किया. लेकिन ह्यूमर जरुर उड़े थे. अब चार साल बाद दोनों ने निकाह करके सभी को हैरान कर दिया.

सानिया से कंफर्म नहीं हुआ तलाक!

सानिया और शोएब के तलाक की खबरें सालों से आ रही हैं, लेकिन अभी तक इनका तलाक कंफर्म नहीं हुआ है. हाल ही में सानिया मिर्जा ने एक पोस्ट किया था कि कुछ रिश्तों को छोड़ देना चाहिए. उनके पोस्ट से साफ हुआ था कि वो अपनी शादीशुदा लाइफ से खुश नहीं थीं.

तीसरी बार दूल्हा बने शोएब मलिक

पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने साल 2002 में आयशा सिद्दीकी से निकाह किया था. शोएब का आयशा से 2010 में तलाक हुआ था. जिसके बाद साल 2010 में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने शादी की थी. लेकिन शोएब ने अब तक सानिया से अपने तलाक पर कोई बयान नहीं किया और 20 जनवरी 2024 को उनकी तीसरी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

ऐसे जुड़ा था सानिया शोएब का रिश्ता

सानिया- शोएब की पहली मुलाकात साल 2005 में भारत हुई थी. दोनों से ज्यादा बातचीत नहीं हुई. दोनों साल 2009- 2010 में एक दूसरे से ऑस्ट्रेलिया के शहर होबार्ट में मिले थे. वहीं से इनकी दोस्ती धीरे-धीरे आगे बड़ी और रिश्ता प्यार में बदल गया. पांच महीने की डेटिंग करने के बाद साल 2010 में ही शोएब और सानिया ने हैदराबाद में शादी की.

इसके बाद लाहौर में रिसेप्शन रखा गया. भारत और पाकिस्तान में इनकी शादी पर खूब हल्ला हुआ था, क्योंकि सानिया ने अपने दोस्त से सगाई तोड़कर पाकिस्तान के क्रिकेटर से शादी की थी.

8 साल का है बेटा इजहान

शोएब और सानिया की शादी को आठ साल गुजर गए थे. उसके बाद इनकी लाइफ में पहला बेटा इजहान आया. इजहान के साथ सानिया और शोएब कई तस्वीरे और फोटो शेयर करते रहते थे. शोएब के साथ सानिया काफी अच्छा वक्त गुजारा, इसका जिक्र उन्होंने अपनी  किताब में भी किया था. लेकिन अब शादी के 14 साल बाद शोएब और सानिया का रिश्ता टूट चुका है.

ज़रूर पढ़ें