Lok Sabha Election: बस्तर चुनाव पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा बोले- सबके अपने दावे हैं, लेकिन जीत भाजपा की होगी

Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर में अच्छा मतदान लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत है. हमारे वीर जवानों की बहादुरी के कारण भी मत प्रतिशत बढ़ा है. महेश कश्यप को अच्छा समर्थन मिला है, उनकी जीत होगी.
Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Lok Sabha Election: आज बस्तर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो रहा है, जिसके लिए सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है. वहीं मतदान को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की है, अब बस्तर लोकसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप की जीत का दावा किया है.

सबके अपने दावे हैं, लेकिन जीत भाजपा की होगी – विजय शर्मा

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर में अच्छा मतदान लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत है. हमारे वीर जवानों की बहादुरी के कारण भी मत प्रतिशत बढ़ा है. महेश कश्यप को अच्छा समर्थन मिला है, उनकी जीत होगी. वहीं उन्होंने कवासी लखमा के डबल मार्जिन से जीत के दावे पर कहा कि सबके अपने दावे हैं, लेकिन जीत भाजपा की होगी.

ये भी पढ़ें- बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप ने कलचा मतदान केंद्र में डाला वोट, कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा को बताया भ्रष्टाचारी

कांग्रेस ने वीर जवानों का किया अपमान

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने एनकाउंटर पर सियासत के बीच बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वीर जवानों का अपमान किया है. पूर्व CM भूपेश बघेल ने मुठभेड़ को फर्जी बताया है, सर्जिकल स्ट्राइक के समय भी कांग्रेस ने सबूत मांगा था. तब इमरान खान ने बताया था घटना कितनी बड़ी थी. अब नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर बताया है. सैनिकों के अपमान का जवाब कांग्रेस को जनता ने दिया था. अब भी जनता कांग्रेस को जवाब देने जा रही है.

बता दें कि सुरक्षा जवानों और नक्सलियों की मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए थे. जिसके  बाद प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है. सत्ता में बैठी बीजेपी इसे जवानों कि बड़ी  सफलता बता रही है, तो वहीं  विपक्षी दल कांग्रेस इस पर सवाल उठा रही है, उसे फर्जी मुठभेड़ बता रही है.

ज़रूर पढ़ें