“महिलाओं के ‘मंगलसूत्र’ पर है इन लोगों की नजर”, PM Modi ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि उनकी सरकार आई तो कौन कितना कमाता है, किसके पास कितनी प्रॉपर्टी है, किसके पास कितना धन है उसकी जांच कराएंगे."
PM Modi

PM Modi

PM Modi In Aligarh: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले सियासी बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पीएम मोदी बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान की जिम्मेदारी उठाए हुए सोमवार को अलीगढ़ पहुंचे. यहां जन सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस और INDI गठबंधन के एक खतरनाक इरादे से मैं आज देश, अलीगढ़ के लोगों को आगाह कर रहा हूं. कांग्रेस और INDI गठबंधन की नजर आपकी कमाई पर है. ”

‘स्त्री धन’ पर कांग्रेस के शहजादे की नजर: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि उनकी सरकार आई तो कौन कितना कमाता है, किसके पास कितनी प्रॉपर्टी है, किसके पास कितना धन है उसकी जांच कराएंगे .हमारी माताओं- बहनों के पास जो सोना है, वह ‘स्त्री धन’ है, इसे पवित्र माना जाता है, कानून भी इसकी रक्षा करता है. अब इन लोगों की नजर महिलाओं के ‘मंगलसूत्र’ पर है, इनका इरादा माताओं-बहनों का सोना चुराने का है. ये माओवादी सोच है, ये वामपंथियों की सोच है. ऐसा करके वे पहले ही कई देशों को बर्बाद कर चुके हैं.”

पीएम मोदी ने आगे कहा,  “जो लोग योगी आदित्यनाथ की पहचान सिर्फ बुलडोजर से करते हैं उनकी मैं आंखें खोलना चाहता हूं, उत्तर प्रदेश में आजादी के बाद जितना औद्योगिक विकास नहीं हुआ उससे ज्यादा अकेले योगी आदित्यनाथ के कालखंड में हुआ है. योगी आदित्यनाथ की सरकार विकास को नई ऊंचाइयों तक लेकर गई है.”

पीएम मोदी ने कहा, “INDI गठबंधन वाले इतनी निराशा में डूबे हैं कि भविष्य की ओर देखने के लिए उनमें हौसला ही नहीं रहा… ये लोग अपने परिवार और सत्ता के लोभ के अलावा कुछ नहीं करते और जनता से सिर्फ छलावा करते हैं.”

यह भी पढ़ें: क्या Akhilesh Yadav नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? कन्नौज से भतीजे तेज प्रताप को टिकट देकर लगाया अटकलों पर पूर्ण विराम

खड़गे ने किया पलटवार

पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “जो व्यक्ति हिम्मत हार जाता है और उसके पास बात करने के लिए कोई मुद्दा नहीं होता तो वह ऐसी बातें लेकर आते हैं. अगर उनके पास अपने कोई ठोस मुद्दे हैं, कोई ठोस काम है तो वे बता सकते हैं, जैसे हमने NREGA, खाद्य सुरक्षा के बारे में बताया है.उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है और वह हमेशा कांग्रेस, विपक्ष की आलोचना करते हैं और आजकल कह रहे हैं कि INDIA गठबंधन में कुछ भी नहीं है, कोई नेता नहीं है.”

 कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा, “उन्हें पता चल गया है कि कांग्रेस पार्टी से बड़ा खतरा है और कांग्रेस पार्टी और मजबूत होगी इसीलिए PM मोदी कांग्रेस पार्टी पर टिप्पणी कर रहे हैं.”

 

ज़रूर पढ़ें