Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, गाड़ी में सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान, VIDEO

Greater Noida News: मामले पर सीएफओ प्रदीप चौबे का कहना है कि कार में सीएनजी फिट किया गया था. कार में शार्ट सर्किट होने से आग लगने की आशंका है.
Greater Noida

ग्रेटर नोएडा में सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में सोमवार दोपहर एक कंपनी के सामने सड़क पर एक चलती कार में आग लग गई. इस बीच कार में सवार लोगों ने बाहर कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं कार में लगी आग से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मी सड़क को ब्लॉक कर आग बुझाने में जुटे गए. इस वजह से सड़क पर जाम लगने की भी खबर आ रही है. पुलिस ने कहा कि आग बुझाने के बाद कार को क्रेन के सहारे के सड़क किनारे लगा दिया गया और आग से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है.

कंपनी के कर्मचारियों को ऑफिस छोड़ने के बाद हुआ हादसा

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि HR38 AB 5023 महिंद्र मारजो कार सान्या रेंट ए कैब प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर्ड है. यह कार एलजी कंपनी के कर्मचारियों को लाने और ले जाने का काम रही थी. सोमवार सुबह गाड़ी कंपनी के कुछ कर्मचारियों कंपनी में छोड़कर सूरजपुर की ओर जा रही थी. इसी दौरान कार में आग लग गई. आग लगने पर गाड़ी का ड्राइवर समेत सभी लोगों ने तुरंत बाहर निकलकर अपनी जान बचाई. सूचना पर फायर की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और करीब आधे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: उदित राज के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस ऑफिस के बाहर कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, बाहरी उम्मीदवार नहीं चलेगा के लगाए नारे

शार्ट सर्किट होने से आग लगने की आशंका- पुलिस

मामले पर सीएफओ प्रदीप चौबे का कहना है कि कार में सीएनजी फिट किया गया था. कार में शार्ट सर्किट होने से आग लगने की आशंका है. उन्होंने बताया कि आग लगने की घटना के दौरान आधे घंटे के लिए ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया. आग बुझाने के बाद कार को क्रेन के सहारे के सड़क किनारे लगा दिया गया और आग से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है. बाद में यातायात को सुचारू कर दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें