MP News: इंदौर नगर निगम का फर्जी बिल घोटाला मामला, 2 और आरोपी गिरफ्तार

Fake Bill Scam: इंदौर नगर निगम में फर्जी बिल का यह घोटाला सवा सौ करोड़ रुपए तक पहुंच गया. अब तक कुल 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.
indore municipal copration

इंदौर नगर निगम में 125 करोड़ रुपये के फर्जी बिल घोटाले के मामले में पुलिस ने कार्यवाई की है.

Indore Fake Bill Scam:  इंदौर के नगर निगम में सवा सौ करोड़ के फर्जी बिल घोटाले मामले में कार्यवाई तेज कर दी गई है. पुलिस ने  कार्यवाई करते हुए  2 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद शुक्रवार को तीन नई एफआईआर दर्ज की थी ताकि आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके.

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री और रहली विधायक गोपाल भार्गव का बड़ा बयान, भाजपा के पन्ना प्रमुखों को उपहार देने का किया ऐलान

यह है पूरा मामला

इंदौर नगर निगम में हुआ फर्जी बिल का यह घोटाला सवा सौ करोड़ रुपए का है. 5 कंपनियों जिसमें नींव कंस्ट्रक्शन, ग्रीन कंस्ट्रक्शन, किंग कंस्ट्रक्शन, क्षितिज इंटरप्राइजेज और जाह्नवी इंटरप्राइजेज ने 7 सालों में करीब सवा सौ करोड़ रुपए के 188 से अधिक बिल वित्त विभाग में प्रस्तुत किए जिसमें 168 बिलों के करीब 79 करोड़ रुपए का भुगतान हो चुका है. ये सभी बिल फर्जी बताए जा रहे हैं.

उमंग सिंगार ने खड़े किए प्रश्नचिंह

कांग्रेस के नेता उमंग सिंगार ने नगर निगम में हो रहे फर्जी घोटाले के बीच सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि नगर निगम में नेताओं और अधिकारियों की नाक के नीचे इतना बड़ा घोटाला हो गया और किसी को पता तक नहीं चला, यह हैरत की बात है. वहीं इस मामले में महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने उमंग सिंगार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उमंग सिंगार को कोई अधिकार नहीं है कि वह इस प्रकार की बातें करें.

ज़रूर पढ़ें