MP News: पूर्व मंत्री और रहली विधायक गोपाल भार्गव का बड़ा बयान, भाजपा के पन्ना प्रमुखों को उपहार देने का किया ऐलान

BJP Panna Pramukh: पन्ना प्रमुखों को उपहार बाटने का गोपाल भार्गव का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे रहली विधानसभा में भ्रमण के दौरान वह इस बात को कहते हुए दिखाई दे रहे हैं
Gopal bhargav MLA

पूर्व मंत्री और रहली विधायक गोपाल भार्गव ने कहा कि भाजपा के पन्ना प्रमुखों को उपहार दिया जायेगा.

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के बीच पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक गोपाल भार्गव का बड़ा बयान सामने आया है. भार्गव का यह बयान दिनभर सुर्खियों में बना रहा. यहां तक की निर्वाचन आयोग के अधिकारी अनुपम राजन ने कहा कि वह वीडियो देखने के बाद ही कुछ कह पाएंगे.

रहली विधानसभा में भ्रमण के दौरान उन्होंने कहा कि जो भी पन्ना प्रमुख शत प्रतिशत मतदान कराएगा,उसे स्वेच्छा अनुसार गिफ्ट या मोटरसाइकिल दी जाएगी. दमोह लोकसभा की तीन सीटें रहली, बंडा, देवरी मे वोटिंग थी.

पन्ना प्रमुखों को मोटरसाइकिल देने की घोषणा

गोपाल भार्गव दमोह की रहली विधानसभा सीट से विधायक है. उन्होंने कहा कि हमारा जो भी पन्ना प्रमुख अपने क्षेत्र में यदि 100% मतदान कर लेगा तो उसे मोटरसाइकिल या फिर वह जो चाहेगा उपहार स्वरूप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: सतना में BSP कैंडिडेट नारायण त्रिपाठी ने BJP प्रत्याशी गणेश सिंह के खिलाफ की शिकायत, आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पन्ना प्रमुखों को उपहार बाटने का गोपाल भार्गव का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे रहली विधानसभा में भ्रमण के दौरान वह इस बात को कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दूसरे चरण में प्रदेश की छह लोकसभा सीटों में हुए हैं मतदान

देश में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को हुआ इसी चरण में प्रदेश की 6 लोक सभा सीट खजुराहो,सतना,रीवा,टीकमगढ़,दमोह और होशंगाबाद में वोट डाले गए हैं.

बता दें की दूसरे चरण में प्रदेश के 80 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, जिनमे 75 पुरुष, 4 महिला और 1 थर्ड जेंडर हैं. मतदान के नतीजे 4 जून को आएंगे.

ज़रूर पढ़ें