MP News: इंदौर में बड़े उलटफेर की आंशका, BJP विधायक रमेश मेंदोला के सोशल मीडिया पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

Lok Sabha Election : इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गी के काफी करीबी माने जाते हैं.
MLA Ramesh Mendola

BJP विधायक रमेश मेंदोला ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'दोपहर 12:00 बजे'

lndore Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के पहले ही प्रदेश की राजनीति गर्माई हुई है. लगातार नेताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी है, सबसे बड़ी उठा-उठक तो इंदौर में देखने को मिली, जहां कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय बम ने आखिरी समय में अपना नामांकन वापस ले लिया, अब उनके भाजपा में जाने के प्रयास लगाए जा रहे हैं.

यह मामला चल ही रहा था कि अब इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला का एक सोशल मीडिया पोस्ट आया है, जिसने प्रदेश की सियासत को हवा दे दी राजनीतिक गलियारों में तरह तरह की चर्चा हो रही है.

एक्स पर पोस्ट कर लिखा- ‘दोपहर 12:00 बजे’

दरअसल विधायक रमेश मेंदोला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा है आज दोपहर 12:00 बजे… मंडोला के इस पोस्ट के बाद अब तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन वापस करवाने कलेक्ट्रेट गए थे मेंदोला

बता दें कि रमेश मंडोला कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम का नामांकन वापस करवाने के लिए उन्हें कलेक्टर कार्यालय अपने साथ लेकर गए थे. इसके बाद अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया था.

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री और रहली विधायक गोपाल भार्गव का बड़ा बयान, भाजपा के पन्ना प्रमुखों को उपहार देने का किया ऐलान

कैलाश विजयवर्गी के खास हैं रमेश मेंदोला

बता दें कि इंदौर दो से विधायक रमेश मेंदोला मंत्री कैलाश विजयवर्गी के काफी करीबी माने जाते हैं और कुछ भी बड़ा होने के पहले वह पोस्ट जरूर करते हैं उनकी हर पोस्ट के बाद बड़ा बवाल मचना लगभग माना जाता है. अब विधायक के इस पोस्ट के बाद कुछ बड़ा सियासी उठा फाटक होने की चर्चा शुरू हो गई है.

ज़रूर पढ़ें