Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, पीसीसी चीफ दीपक बैज ने किया बड़ा दावा

Chhattisgarh News: दीपक बैज ने विधानसभा चुनाव में हार से हताश कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर लोकसभा चुनाव में बेहतर परिणाम लाने का दावा किया.
chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी तेजी से चल रही है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. बीजेपी की ओर से पार्टी प्रवेश अभियान चलाया जा रहा है. दूसरी तरफ कांग्रेस विधानसभा चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर टिक गई है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने राहुल गांधी की यात्रा को लेकर जांजगीर चांपा जिले में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की है.

राहुल के दौरे से पहले प्रदेश अध्यक्ष की मीटिंग

दरअसल, भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी छत्तीसगढ़ पहुंचने वाले हैं, जांजगीर चांपा जिले में भी राहुल गांधी का प्रवास प्रस्तावित है. इसे लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पीसीसी चीफ दीपक बैज गुरुवार को जांजगीर पहुंचे. बैठक लेकर दीपक बैज ने कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान दीपक बैज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा रायगढ़, सक्ती, जांजगीर चाम्पा, कोरबा, सूरजपुर अंबिकापुर जिले में प्रस्तावित है. इसको लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं और जोर-शोर से स्वागत की तैयारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: कवर्धा में बड़ी कार्रवाई, साधराम यादव हत्याकांड के मास्टरमाइंड अयाज खान के घर पर चला बुलडोजर

कांग्रेस ने किया जांजगीर चांपा लोकसभा सीट जीतने का दावा

इसके आगे छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज विधानसभा चुनाव में हार से हताश कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर लोकसभा चुनाव में बेहतर परिणाम लाने का दावा किया. उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी सरकार 205 लाख करोड़ के कर्ज में डूब चुकी है. देश में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है, अर्थव्यवस्था डूब चुकी है. लेकिन भाजपा इन पर कोई चर्चा नहीं करती. दीपक बैज ने जांजगीर चांपा लोकसभा के सभी 8 विधानसभा में कांग्रेस के विधायक होने की बात कहते हुए ये सीट जीतने का दावा किया.

ज़रूर पढ़ें