Chhattisgarh News: आत्मानंद स्कूलों के नाम बदलने को लेकर विजय शर्मा ने भूपेश बघेल पर किया पलटवार, बोले- पूरी स्थिति की जानकारी लें, उसके बाद बयान दें

Chhattisgarh News: स्वामी आत्मानंद स्कूलों के नाम बदलने को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भूपेश बघेल पर पलटवार किया है, उन्होंने कहा कि वह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहे हैं, उन्हें सलाह देता हूं, आप बयान से पहले थोड़ा धैर्य रखिए. पूरी स्थिति की जानकारी ले उसके बाद बयान दें,
Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा और पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Chhattisgarh News: प्रदेश में स्वामी आत्मानंद स्कूलों के नाम बदलने को लेकर जमकर सियासत हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि स्वामी आत्मानंद स्कूलों का नाम पीएम श्री रखा जाएगा. इसे लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट किया था और विरोध जताया था.

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भूपेश बघेल पर किया पलटवार

स्वामी आत्मानंद स्कूलों के नाम बदलने को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भूपेश बघेल पर पलटवार किया है, उन्होंने कहा कि वह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहे हैं, उन्हें सलाह देता हूं, आप बयान से पहले थोड़ा धैर्य रखिए. पूरी स्थिति की जानकारी ले उसके बाद बयान दें, उन्होंने नक्सलियों के संबंध में भी कहा था कि फर्जी मुठभेड़ है, फिर नक्सलियों ने ही कह दिया कि सही था सब कुछ.

ये भी पढ़ें- स्वामी आत्मानंद स्कूलों के नाम बदलने पर सियासत, भूपेश बघेल और दीपक बैज बोले- यह साधु-संतों का अपमान

भूपेश बघेल ने आत्मानंद स्कूलों के नाम बदलने का किया था विरोध

दरअसल स्वामी आत्मानंद स्कूलों के नाम बदलने को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था कि शासन द्वारा गुपचुप तरीके से प्रदेश के स्वामी आत्मानंद स्कूलों को “पीएम श्री” में बदलने की कवायद चल रही है. छत्तीसगढ़ में जन्मे एक संत और आध्यात्मिक व्यक्ति के नाम को भी ये हटाना चाहते हैं, इससे इनकी नियत ज़ाहिर होती है. सभी जनप्रितिनिधियों से अपील है कि इसका डटकर विरोध करें, छत्तीसगढ़ की पहचान को गुलाम होने से रोकें. इसे लेकर ही डिप्टी सीएम ने पलटवार किया है.

जिसने गड़बड़ी की है, उन पर तगड़ी कार्रवाई हो रही – विजय शर्मा

महादेव ऐप के संबंध में EOW की कार्रवाई पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि EOW की कार्रवाईयां विगत 5 वर्षों में जनता के सामने है, जिसने गड़बड़ी की है, उन पर तगड़ी कार्रवाई हो रही है और होगी. इसमें कोई संशय नहीं है. जिनके भी नाम हो, राज कानून का होगा, यह लोकतंत्र है.

ज़रूर पढ़ें