Chhattisgarh: दुर्ग में एरोड्रम परिसर के 50 एकड़ में सूखी घास में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची

Chhattisgarh News: नंदनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बंद पड़े एरोड्रम में अचानक मैदानी क्षेत्र में लगे जंगली घास में आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली की लगभग 50 एकड़ एरिया को अपने चेपेट मे ले लिया. आग लगने की सूचना जैसे ही एरोड्राम के अधिकारियों को लगी उन्होंने फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.
Chhattisgarh News

सूखे घास में लगी आग

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले के नंदनी थाना क्षेत्र में स्थित एरोड्रम परिसर के अंदर लगभग 50 एकड़ एरिया में लगे जंगली सूखे घास में अचानक आग लग गई .यह आग लगभग दो से ढाई किलोमीटर के एरिया में फैल गई, जिसके बाद एरोड्रम के अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में रोज गुल हो रही बिजली, कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय ने कलेक्टर से लगाई गुहार

एरोड्रम में मैदानी क्षेत्र में लगी आग

दरअसल नंदनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बंद पड़े एरोड्रम में अचानक मैदानी क्षेत्र में लगे जंगली घास में अचानक आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली की लगभग 50 एकड़ एरिया को अपने चेपेट मे ले लिया. आग लगने की सूचना जैसे ही एरोड्राम के अधिकारियों को लगी उन्होंने तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है, क्योंकि घास काफी सूखा हुआ है. इसलिए आग बड़ी तेजी से फैल रहा है, लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम लगातार आग पर पानी का छिड़काव कर रही है. वहीं नंदनी थाना पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है, अब तक आग कैसे लगी इसकी सूचना नहीं है, लेकिन पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा की आग लगने की असल वजह क्या है.

ज़रूर पढ़ें