नासिक के सुराणा ज्वेलर्स पर Income Tax की रेड, 26 करोड़ नकदी और बेहिसाब संपत्ति के दस्तावेज जब्त

Income Tax Raid: आयकर विभाग के हाथ बड़ी सफलता लगी है. नासिक स्थित सुराणा ज्वेलर्स पर छापेमारी के दौरान 26 करोड़ रुपये नकद जब्त किए गए हैं.
Income Tax Raid

सुराणा ज्वेलर्स पर रेड

Income Tax Raid: आयकर विभाग ने महाराष्ट्र के नासिक स्थित सुराणा ज्वेलर्स पर छापेमारी की है. इस तलाशी में 26 करोड़ नकदी और 90 करोड़ रुपये की बेहिसाब संपत्ति के दस्तावेज जब्त किए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग ने सुराणा ज्वेलर्स पर उसके मालिक द्वारा कथित अघोषित लेनदेन के जवाब में तलाशी अभियान चलाया है. इसी क्रम में 26 करोड़ रुपये नकद और 90 करोड़ रुपये की बेहिसाब संपत्ति के दस्तावेज जब्त किए गए हैं.

वहीं, सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग को 26 करोड़ नकद और 90 करोड़ की बेहिसाब संपत्ति के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसने नकदी और दस्तावेजों को जब्त कर लिया. इस छापेमारी को अंजाम देने के लिए आयकर विभाग की तरफ से अलग-अलग टीमें बनाई गई थीं. इस दौरान सुराणा ज्वेलर्स के मालिक के करीबियों के घरों की भी तलाशी ली गई.

ये भी पढ़ेंः बेबी केयर सेंटर में आग में झुलसकर 6 बच्चों की मौत, एलजी वीके सक्सेना ने दिए जांच के आदेश, बोले- दोषियों को दी जाएगी सजा

आयकर विभाग के इस एक्शन से पूरे महाराष्ट्र में हड़कंप मचा हुआ है. सर्राफा व्यापारी के पास इतनी दौलत कहां से आई, सभी इसका राज जानना चाहते हैं.

ज़रूर पढ़ें