MP News: जबलपुर में पिता-पुत्र की हत्या के मामले में बड़ा अपडेट, मृतक की नाबालिग बेटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jabalpur News: नाबालिक और मुकुल एक आश्रम में रुके हुए थे पोस्टर में छपी हुई तस्वीर को देखकर आश्रम के चौकीदार को कोई शक हुआ तो उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी.
The minor girl who ran away with her boyfriend in Jabalpur was finally killed by the police.

जबलपुर में बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई नाबालिक लड़की आखिरकार पुलिस की हत्या चढ़ ही गई.

Jabalpur News: अपने पिता और भाई की हत्या कर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई नाबालिक लड़की आखिरकार पुलिस की हत्या चढ़ ही गई. जबलपुर पुलिस को हरिद्वार पुलिस ने फोन पर सूचना दी कि उन्होंने नाबालिक लड़की को अपनी हिरासत में ले लिया. जबलपुर पुलिस की टीम तत्काल हरिद्वार के लिए रवाना हो गई. लेकिन मुख्य आरोपी नाबालिक लड़की का बॉयफ्रेंड मुकुल सिंह पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया और मौके से भाग खड़ा हुआ. जिसकी तलाश में पुलिस नाकाबंदी कर लगातार जुटी हुई है.

सभी राज्यों की पुलिस को भेजी गई थी जानकारी

बताया जा रहा है कि, जबलपुर पुलिस ने सभी राज्यों की पुलिस को आरोपी मुकुल सिंह और और नाबालिक लड़की की पूरी जानकारी भेजी थी इसी के जरिए नाबालिक हरिद्वार के एक मंदिर में उत्तराखंड पुलिस के हाथ लग गई. संदेह लगने पर उसे थाने ले जाया गया. पूछताछ के बाद जबलपुर पुलिस को सूचना दी गई. जबकि मुकुल मौके से फरार हो गया. दोनों हरिद्वार के अलग-अलग मंदिरों और आश्रमों में दिन काट रहे थे. नाबालिक और मुकुल एक आश्रम में रुके हुए थे पोस्टर में छपी हुई तस्वीर को देखकर आश्रम के चौकीदार को कोई शक हुआ तो उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढे़ं: BJP के चुनाव प्रचार को धार देंगे CM मोहन यादव, झारखंड और पंजाब में करेंगे रैली

हत्या करने के बाद फरार हो गए थे दोनों

15 मार्च को जबलपुर की मिलेनियम कॉलोनी में राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे तनिष्क की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. हत्या में शामिल कोई और नहीं बल्कि मृतक की नाबालिक बेटी और उसका बॉयफ्रेंड मुकुल सिंह था. हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों जबलपुर से फरार हो गए. इस हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो मुख्य आरोपी मुकुल सिंह मिलेनियम कॉलोनी में नाबालिक लड़की के साथ फरार होता नजर आया और तब से ही पुलिस लगातार दोनों की तलाश में जुटी हुई थी.

लगातार पुलिस को दे रहे थे चकमा

बता दें कि, मुख्य आरोपी मुकुल और नाबालिक लड़की देश के कई राज्यों में लगातार घूमे. इस दौरान पुलिस को कर्नाटक महाराष्ट्र गोवा उत्तर प्रदेश और नेपाल बॉर्डर तक का सीसीटीवी फुटेज मिला. लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंचती तब तक दोनों फरार हो जाते. क्योंकि मुख्य आरोपी मुकुल सिंह एक शातिर बदमाश की तरह पुलिस को चकमा दे रहा था अलग-अलग क्षेत्र मे जाकर आरोपी अपने मोबाइल को ऑन करता और लोकेशन छोड़कर वहां से फरार हो जाता.  वह जानता था कि पुलिस उसके मोबाइल को ट्रैक कर रही है. इसलिए वह अलग-अलग राज्य में जाकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहा था इसी जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने देशभर में और नेपाल में भी मुख्य आरोपी मुकुल सिंह की तस्वीर वायरल की. पोस्टर के जरिए हर पुलिस थानों में चस्पा करवाया तब जाकर पुलिस को सफलता हाथ लगी है.

ज़रूर पढ़ें