“बीजेपी को बंगाल में मिला अब तक का सबसे अधिक समर्थन”, मथुरापुर में बोले पीएम मोदी

मथुरापुर में एक सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा, "TMC तुष्टिकरण के लिए संविधान पर हमला कर रही है. OBC के अधिकारों को छीनकर, मुसलमानों को आरक्षण दिया जा रहा है.
PM Modi

PM Modi

Lok Sabha Election 2024: कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने अब सातवें और अंतिम चरण में होने वाले मतदान वाली सीटों पर ध्यान केंद्रित कर दिया है. इसी कड़ी में पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में प्रचार करने पहुंचे. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा,”पश्चिम बंगाल में भाजपा को मिल रहा समर्थन अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर है. यहां के लोगों का स्नेह असाधारण है. कल शाम को कोलकाता के लोगों ने मेरे रोड शो के दौरान मुझे भारी समर्थन दिखाया. मैं इसे कभी नहीं भूल सकता. आपका प्यार स्पष्ट संदेश देता है -‘फिर एक बार, मोदी सरकार’.

पीएम मोदी ने कहा कि 2024 के चुनाव के लिए बंगाल में यह मेरी आखिरी सभा है. मैं ओडिशा और पंजाब जाऊंगा. कल शाम को प्रचार अभियान समाप्त हो जाएगा. मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मुझे आज आपका प्यार देखने को मिला.” उन्होंने कहा, “भारत ने ‘विकसित भारत’ बनने की राह पर आगे बढ़ना शुरू कर दिया है और इसके लिए ‘विकसित बंगाल’ महत्वपूर्ण है. इसे संभव बनाने के लिए, आपको उसी दृष्टिकोण वाले सांसद को वोट देने की आवश्यकता है. इसलिए, मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए.”

TMC तुष्टिकरण के लिए संविधान पर हमला कर रही है

मथुरापुर में एक सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा, “TMC तुष्टिकरण के लिए संविधान पर हमला कर रही है. OBC के अधिकारों को छीनकर, मुसलमानों को आरक्षण दिया जा रहा है. कलकत्ता उच्च न्यायालय ने इन प्रमाणपत्रों को रद्द कर दिया है. 1 जून को आपके वोट के साथ, हम ‘विकसित बंगाल’ की नई यात्रा शुरू करेंगे. आज, घुसपैठिए बंगाल के युवाओं के लिए बने अवसरों को हड़प रहे हैं. पूरा देश चिंतित है कि राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों में जनसांख्यिकी बदल गई है. उन्होंने CAA का विरोध क्यों किया? क्योंकि वे घुसपैठियों को यहां बसाना चाहते हैं.”

यह भी पढ़ें: Bihar: बिहार में 8 जून तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, भीषण गर्मी को देखते हुए CM नीतीश ने लिया फैसला

पश्चिम बंगाल में यह मेरी आखिरी चुनावी रैली: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, “2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल में यह मेरी आखिरी चुनावी रैली है. यह चुनाव कई मायनों में अलग है- इसका नेतृत्व कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश के लोग कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले 10 सालों की विकास यात्रा और 60 सालों की बदहाली देखी है.” पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीमाओं से अनियंत्रित घुसपैठ की अनुमति देकर टीएमसी राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता कर रही है. पीएम ने मतुआ समुदाय के सदस्यों को उनके हक के सम्मान के साथ भारतीय नागरिकता की गारंटी दी.

पीएम ने कहा कि टीएमसी के गुंडे बंगाल में भारत सेवाश्रम, रामकृष्ण मिशन प्रतिष्ठानों पर हमले कर रहे हैं. टीएमसी मछुआरों, उज्ज्वला गैस, आयुष्मान भारत के लिए केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन पर रोक लगा रही है. उन्होंने कहा, “टीएमसी और इंडी गठबंधन के लोग बंगाल को विपरीत दिशा में ले जा रहे हैं. वे भाजपा के प्रति आपके प्यार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. वे बहुत घबराए हुए हैं. टीएमसी के पास एक ही हथियार है- ‘एता होते देबोना’ (ऐसा नहीं होने देंगे).”

ज़रूर पढ़ें