MP News: ग्वालियर में पूरे परिवार ने लगाई फांसी, पति-पत्नी और मासूम बेटे की दर्दनाक मौत

पड़ोसियों का कहना है कि दो दिन पहले इन्हें देखा गया था, इसके बाद शनिवार को पूरे दिन दरवाजा नहीं खुला.
suicide

Image Credit: ©google

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के सिरोल थाना इलाके में पति, पत्नी और मासूम बेटा फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि परिवार ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.

2 दिन से बंद था घर बदबू आने पर खोला गया

बता दें सिरोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुरावली इलाके में रहने वाला जितेंद्र झा मजदूरी करता है. जितेंद्र के साथ उसकी पत्नी त्रिवेणी और बेटा अचल झा रहते थे. दो दिन से इनका घर बंद था. रविवार को आसपास रहने वाले लोगों को दुर्गंध आ रही थी. इसके बाद लोगों को संदेह हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर सिरोल थाना प्रभारी विनय सिंह तोमर फोर्स के साथ पहुंचे. यहां जब अंदर गए तो दंपत्ति और इनका बेटा फांसी के फंदे पर लटके हुए थे.

पड़ोसियों का कहना है कि दो दिन पहले इन्हें देखा गया था, इसके बाद शनिवार को पूरे दिन दरवाजा नहीं खुला. फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलवा लिया गया और मौके से मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं, पुलिस इसमें हत्या और आत्महत्या के एंगल पर पड़ताल में जुटी है. वहीं सीएसपी हिना खान का कहना है कि हुरावली इलाके में दंपत्ति और इनका मासूम बेटा फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं, पड़ताल जारी है.

ज़रूर पढ़ें