फार्महाउस पर बुलाया, जबरदस्ती चूमा… प्रज्वल रेवन्ना का भाई सूरज गिरफ्तार, जबरन समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप

सूरज रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. पार्टी के एक कार्यकर्ता ने सूरज पर समलैंगिक संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं.

सूरज रेवन्ना पर समलैंगिक संबंध बनाने का आरोप

Karnataka News: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल में फंसे हुए हैं. इस बीच हासन पुलिस ने प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जेडीएस के एक कार्यकर्ता ने सूरज रेवन्ना पर समलैंगिक संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं. चेतन केएस नाम के एक युवक ने दावा किया है कि 16 जून को जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना ने उसे अपने हासन जिले के गन्निकाडा स्थित  फार्महाउस पर बुलाया था. यहां उन्होंने उसे जबरदस्ती चूमा और उसके होंठ और गालों को काट लिया.

युवक ने शनिवार (22 जून) को सूरज रेवन्ना के खिलाफ हासन जिले के होलेनरसीपुरा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने सूरज के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 342, 506 के तहत केस दर्ज किया है. शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि सूरज ने उसे नौकरी दिलाने और राजनीति में लाने का आश्वासन दिया था.

सूरज के करीबी ने चेतन के खिलाफ दर्ज करवाया था मुकदमा

इससे पहले शुक्रवार को सूरज रेवन्ना के करीबी शिवकुमार ने चेतन केएस और उनके बहनोई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. शिवकुमार ने आरोप लगाया थी कि चेतन और उनके एक रिश्तेदार सूरज रेवन्ना को यौन उत्पीड़ने के झूठे केस में फंसाकर पैसे ऐंठना चाहते हैं. वहीं, शनिवार को चेतन की तहरीर पर पुलिस ने सूरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

ये भी पढ़ेंः Golden Temple में लड़की ने किया योग… भड़की SGPC, दर्ज कराई FIR

प्रज्वल के खिलाफ हुआ था प्रदर्शन

कर्नाटक की सियासत में तूफान आ रखा है. जनता दल (सेक्युलर) के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना पर सैकड़ों महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप है. इसको लेकर हाल ही में आम लोगों ने बड़े स्तर पर प्रदर्शन किया था और पीड़ितों के लिए न्याय की मांग की. वहीं, कांग्रेस पार्टी ने भी जेडीएस पर बड़ा हमला बोला था. कांग्रेस ने एक बयान में कहा, “पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के हजारों अश्लील वीडियो सामने आए हैं. यह घटना बेहद हैरान करने वाली है और सभ्य समाज के लिए धब्बा है.”

ज़रूर पढ़ें