Chhattisgarh: दुर्ग में देर रात दो लोगों पर चली गोली, गृह मंत्री विजय शर्मा बोले- मामले की जांच जारी

Chhattisgarh News: इस मामले पर गृह मंत्री विजय शर्मा ने का बयान सामने आया है. गृह मंत्री ने कहा है कि इस मामले की जांच कराई जा रही है.
Chhattisgarh News

गृहमंत्री विजय शर्मा

Chhattisgarh News: दुर्ग में एक बार फिर से गोली चलने का मामला सामने आया है. पुलिस कंट्रोल रूम से महज कुछ ही दूरी पर भिलाई के ग्लोब चौक में गोली चली है. बताया जा रहा है कि तीन युवक रात करीब 2 बजे जो सरगुजा के ही विश्रामपुर के रहने वाले हैं, आपस में गाली-गलौज करते हुए अपने बाइक से जा रहे थे. इसी बीच पीछे से अमित जोश अपनी बाइक से उनके पीछे-पीछे पहुंचा और उनसे विवाद करने लगा. जिसके बाद अमित जोश ने अपने जेब से पिस्टल निकाली और दो लोगों पर फायर कर दी. दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर के सहकारी बैंक में 1 करोड़ रुपए का हुआ घोटाला, बैंक प्रबंधन ने 5 कर्मचारियों के खिलाफ की बड़ी कार्यवाही

दोनों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों का इलाज जारी है. फिलहाल दोनों खतरे से बाहर है पुलिस इस पूरे मामले पर सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ अमित जोश की पतासाजी कर रही है आपको बता दे कि अमित जोश पुराना शातिर अपराधी है. जो की 5 दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया है. फिलहाल पुलिस की विवेचना जारी है.

मामले की जांच जारी – विजय शर्मा

छत्तीसगढ़ के एजुकेशन हब कहलाने वाले दुर्ग जिले में एक बार फिर से गैंगवार देखने को मिला है. जिसको लेकर अब गृह मंत्री विजय शर्मा ने का बयान सामने आया है. गृह मंत्री ने कहा है कि इस मामले की जांच कराई जा रही है.

सप्ताह भर पहले भी हुई थी फायरिंग

आपको बता दे की सप्ताह भर में पूर्व कैंप क्षेत्र में भी फायरिंग की गई थी और कल हुई गैंगवार में एक पक्ष के लोगो ने गन से फायर कर दो लोगो को गंभीर रूप से घायल कर दिया वही दो अन्य को मामूली चोट आई है. गंभीर रूप से घायल लोगों का रायपुर मेकाहारा अस्पताल में ईलाज जारी है. वहीं पुलिस ने अब इस मामले में अपराध दर्ज कर फायर करने वालो की धरपकड़ शुरू कर दी है.

ज़रूर पढ़ें