MP News: PM Shree Air Ambulance Service का लगातार मरीजों को मिल रहा लाभ, जबलपुर में घायल व्यक्ति को पहुंचाया गया भोपाल

MP News: एस ए एफ बटालियन कैंप कटनी के हेड कांस्टेबल ललित राय सड़क हादसे में घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हे पीएम श्री योजना का लाभ मिला.
PM Shri Air Ambulance left for Bhopal with a patient injured in an accident from Dumna Airport in Jabalpur.

जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से दुर्घटना में घायल एक मरीज को पीएम श्री एयर एंबुलेंस लेकर भोपाल रवाना हुई

MP News: मध्य प्रदेश में मरीजों की मदद के लिए शुरू की गई पीएम श्री एयर एंबुलेंस सेवा का 26 जून बुधवार को जबलपुर में एक और मरीज को फायदा मिला. जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से दुर्घटना में घायल एक मरीज को पीएम श्री एयर एंबुलेंस लेकर भोपाल रवाना हुई ताकि भोपाल में मरीज का बेहतर इलाज हो सके.

ये भी पढ़ें: नर्सिंग घोटाला और पैरामेडिकल छात्रवृत्ति घोटाले के चलते सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

सड़क दुर्घटना में हुए थे घायल

दरअसल, एस ए एफ बटालियन कैंप कटनी के हेड कांस्टेबल ललित राय सड़क हादसे में घायल हो गए थे. बीते 7 जून को रात के वक्त बोलेरो वाहन की टक्कर से हेड कांस्टेबल को गंभीर चोटें आई थी. हेड कांस्टेबल ललित राय अपनी शासकीय मोटरसाइकिल से पुलिस लाइन कैंप जा रहे थे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए घायल होने के बाद ललित राय का जबलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन इलाज के लिए भोपाल जाने की जरूरत पड़ी. ऐसे में घायल के परिजनों ने पीएम श्री एयर एंबुलेंस सेवा की मदद लेनी चाहिए. इसके लिए स्थानीय प्रशासन से लेकर प्रदेश सरकार ने भरपूर मदद की. निजी अस्पताल से एंबुलेंस के जरिए घायल को डुमना एयरपोर्ट ले जाया गया. जहां कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने घायल का हाल-चाल जाना और हर संभव मदद का भरोसा दिया.

वहीं इस दौरान कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने कहा की पीएम श्री एयर एंबुलेंस सेवा इस तरह से ही पूरे मध्य प्रदेश के जरूरतमंद मरीजों को सेवा देने के लिए तत्पर रहेगी. वहीं घायल के परिजनों ने भी पीएम श्री एयर एंबुलेंस सेवा की जमकर तारीफ की.

ज़रूर पढ़ें