Chhattisgarh: विधायक रिकेश सेन ने “वायरल सिंगर मालती” से की मुलाकात, वीडियो बनाने पर मोबाइल और स्पीकर की भेंट

Chhattisgarh News: मालती अपने माता-पिता के साथ खेत में बैठकर यह गाना गाया था. जिसे देश‌ भर के संगीत प्रेमियों की सराहना मिल रही है. विधायक रिकेश सेन ने यह वीडियो देखते ही मालती से फोन पर बात की थी और आज मालती से किए वायदे के अनुसार विधायक रिकेश सेन सीधे पाटन मालती के गांव ठकुराईनटोला जा पहुंचे.
Chhattisgarh News

विधायक रिकेश सेन ने मालती से की मुलाकात

Chhatisgarh News: छत्तीसगढ़ के जिला दुर्ग के पाटन की बेटी मालती निषाद ने दुनिया भर में अपनी आवाज का लोहा मनवाया है. आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद से लेकर कुमार विश्वास समेत देशभर की बड़ी हस्तियों ने मालती के गाए गीत के विडियो को विगत दिनों शेयर किया था.

वायरल सिंगर मालती से रिकेश सेन ने की मुलाकात

मालती अपने माता-पिता के साथ खेत में बैठकर यह गाना गाया था. जिसे देश‌ भर के संगीत प्रेमियों की सराहना मिल रही है. विधायक रिकेश सेन ने यह वीडियो देखते ही मालती से फोन पर बात की थी और आज मालती से किए वायदे के अनुसार विधायक रिकेश सेन सीधे पाटन मालती के गांव ठकुराईनटोला जा पहुंचे. गांव पहुंचते ही विधायक रिकेश सेन ने मालती के टैलेंट को सराहा और मालती से मुलाकात कर उसे बधाई दी.

ये भी पढ़ें- नए कानून की जागरूकता के लिए रायपुर जिला एवं सत्र न्यायालय में एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन

मोबाइल और स्पीकर की भेंट

विधायक रिकेश सेन ने मालती के रियाज के लिए एक साउंड बॉक्स, स्पीकर और स्मार्टफोन भी भेंट किया है. विधायक रिकेश की इस पहल को देख मालती की आंखों में आंसू आ गए और निषाद परिवार भी अपने घर में पहुंचे विधायक को देख भावुक हो गया.

ज़रूर पढ़ें