T20 World Cup के फाइनल में India और South Africa आमने-सामने, जबलपुर में स्कूली बच्चों ने चलाया ‘Best of Luck’ अभियान

MP News: शहर के मुख्य चौराहा पर स्कूली बच्चों ने हाथ में बैनर पोस्टर लेकर आम जनता से भारतीय टीम के लिए दुआएं करने की अपील की.
School children in Jabalpur launched 'Best of Luck' campaign for India's victory

इंडिया की जीत के लिए जबलपुर में स्कूली बच्चों ने 'Best of Luck' अभियान चलाया

MP News: T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका से भिड़ने जा रही है. जिसके लिए देशभर में भारतीय टीम की जीत की दुआओं का दौर जारी है जबलपुर में भी भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने के लिए क्रिकेट प्रेमी अलग-अलग तरीके से भारतीय टीम का उत्साह बढ़ा रहे हैं. जबलपुर में स्कूली बच्चों ने भारतीय टीम के लिए बेस्ट ऑफ लक का अभियान चलाया.

स्कूली बच्चों ने चलाया ‘Best of Luck’ अभियान

जहां शहर के मुख्य चौराहा पर स्कूली बच्चों ने हाथ में बैनर पोस्टर लेकर आम जनता से भारतीय टीम के लिए दुआएं करने की अपील की. साथ ही भारतीय टीम के गुड लक के लिए आम लोगों से बेस्ट ऑफ लक भी बैनर पोस्टर पर लिखवाया. बच्चों का कहना है कि लंबे अरसे बाद भारतीय टीम को एक बार फिर वर्ल्ड कप जीतने का मौका मिला है 2023 में तो हम चूक गए थे लेकिन इस बार T20 वर्ल्ड कप में हमें जीत दर्ज करनी ही है.

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार की अध्यक्ष से मांग- विधानसभा की कार्रवाई पूरी LIVE दिखाई जाए, नहीं तो CM और वित्त मंत्री का भी भाषण ना दिखाएं

बच्चों ने आगे कहा कि, भारतीय टीम के ऊपर उन्हें पूरा भरोसा है कि इस बार साउथ अफ्रीका को मार देकर T20 वर्ल्ड कप जीत कर ही लौटेंगे. इसके साथ ही कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने मंदिरों में जाकर भारतीय टीम की जीत के लिए दुआएं मांगी. क्रिकेट प्रेमियों ने मंदिर में मां भगवती की आराधना की.

क्रिकेट खिलाड़ियों के बैनर पोस्टर हाथ में लेकर देवी मां की आराधना की क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि, इस बार भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल साथ में आसमान पर है. हम हर एक टीम को मुंहतोड़ जवाब देकर आगे बढ़ रहे हैं लिहाजा इस बार T20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल करना भारतीय टीम के लिए बड़ा ही आसान है. लेकिन हम भारतीय भगवान से यही प्रार्थना कर रहे हैं कि इस बार कोई भी चूक ना हो और भारतीय टीम वर्ल्ड कप हाथ में लेकर ही स्वदेश लौटे.

ज़रूर पढ़ें